बैल को बेवजह डंडा मारना ताऊ पर पड़ा भारी, याद आए प्रभु

Unnecessarily hitting the bull with a stick fell heavy on Tau

कई बार आपने देखा होगा कि इंसान खुद ही मुसीबत को बुलावा देते हैं। कुछ शक्स ऐसे होते हैं जो बैठे-बिठाए अपनी जिंदगी में मुसीबतों को न्योता दे देते हैं। कहते हैं ना कि ‘आ बैल मुझे मार’ इसी से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स ने बिना कोई कारण के बैल पर डंडा बरसाना शुरू कर देता है। फिर क्या बिना मतलब के डंडे खाए बैल को भी गुस्सा आया और उसने अपनी ताकत का जो नमूना उसे देख ताऊ को आजीवन याद रहेगा।

यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।‌ सीसीटीवी फुटेज में आप देखेंगे कि 1 साड़ सड़क किनारे कोने में खड़ा नजर आ रहा है। इसी दौरान एक ताऊ आते हैं।जिनके हाथों में डंडा होता है फिर क्या वह बैल को मारना शुरू कर देते हैं। बैल भी कम कहां जाने वाला है वह भी ताऊ पर पलटता है और उन्हें सींग से उठाकर हवा उछाल देता है।

अटैक से बुजुर्गों हवा में उड़ जाते हैं और धम्म से नीचे आ गिरता हैं। इस वीडियो फुटेज को देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। हां यह जरूर है कि ताऊ की भी चिंता उन्होंने जताई है लेकिन एक यूजरने यह लिखा है कि ताऊ ने यह साबित कर दिया आ बैल मुझे मार कहावत कैसे बनी होगी?

इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिनके कैप्शन पर दिया है- ‘Instant Karma’ जिसे हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लोग अपनी प्रतिक्रिया भी इस वीडियो को जरूर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है ‘आ बैल मुझे मार’ ‘प्रकृति से खिलवाड़ का नतीजा’, दूसरी यूजर ने लिखा ‘दुश्मन होते नहीं हम खुद बनाते हैं’ ऐसे ही कमेंट से यह सेक्शन भरा हुआ है। आप भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करें कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top