होश उड़ाने वाला वीडियो: बुजुर्ग शख्स के स्टंट को देखना नौजवान भी हुए हैरान

The young man was also surprised to see the stunt of the elderly man

स्टंट दिखाना कोई आसान काम नहीं होता है। इसके लिए कड़ी मेहनत और सालों का समय लगता है। तब कहीं जाकर कोई व्यक्ति किसी रूप में परफेक्ट होता है। वैसे तो स्टंट ज्यादातर नौजवानों ही करते नजर आते हैं। लेकिन एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक बुजुर्ग को स्टंट करते हुए देखकर दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे। बुजुर्ग की उम्र को छोड़कर अगर उनके स्टंट की बात की जाए तो वह अच्छे-अच्छे नौजवानों को भी पीछे छोड़ दिए हैं। इंटरनेट पर वायरल वीडियो लोगों के पसीने छुड़ा दे रहा है।

बुजुर्ग का यह खतरनाक स्टंट देखकर लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा दे रही है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्टंट कर रहे बुजुर्ग को देखकर आप उनकी मेहनत का अंदाजा बखूबी लगा पाएंगे। स्टंट करना बच्चों का खेल तो बिल्कुल भी नहीं है। जो बुजुर्ग स्टंट कर रहे हैं, वह बीच रोड पर जहां से गाड़ियां आ जा रही हैं और कारों के बीच से वह अपनी साइकिल से स्टंट करते हुए उसी सड़क से गुजर रहे हैं।

उन्हें इस तरह स्टंट करता देख सभी को हैरानी हो रही है। जिस तरह से बुजुर्ग ने गाड़ियों के बीच से अपनी साइकिल निकाली उसे देख लोग घबराए जरूर हैं, लेकिन बुजुर्गों की तारीफ भी खूब कर रहे हैं।बुजुर्ग ने बिना घबराए हुए, जिस मजे से स्टंट किया उसे देखकर लोगों ने कहा कि अगर थोड़ी सी भी चूक हो जाती तो जान पर बन आती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MTB / BMX / Fails (@bikeradness)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bikeradness आईडी पर शेयर किया गया है। जिसे 46 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है वही 18 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। यही नहीं बुजुर्ग की लो खूब तारीफ कर रहे हैं। इसी में एक यूजर ने लिखा- ‘अंकल मेरा रिस्पेक्ट’ दूसरे ये यूज़र नहीं लिखा- ‘अंकल ने तो गजब कर दिया’ देखकर पहले तो मैं घबरा ही गया था’। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top