देखिए तड़पते हुए नागिन का डांस, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे..

Watch the dance of the yearning serpent

इंटरनेट पर हर रोज कोई न कोई नया वीडियो देखने को मिल जाता है।कुछ वीडियो तो इतने हैरान करने वाले होते हैं कि देखकर इंसान सोच में पड़ जाता है तो कुछ इतने फनी होते हैं कि हंसते हंसते पेट में दर्द होने लगता है। डांस के वीडियो फिर अगर बात की जाए तो डांस वीडियो वायरल खूब होता है। कुछ डांस को देखने में काफी सुकून भरा होता है और देखकर अच्छा लगता है तो कुछ डांस इतने मजेदार होते हैं कि वह हमें हंसने पर मजबूर कर देते हैं।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़के ने डांस तो किया है लेकिन ऐसा डांस किया कि उसका डांस देखकर लोगों को नागिन डांस तो याद आए लेकिन कोई नागिन ऐसी जो खूब तड़प रही हो। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि रात के समय एक गाने पर लड़का ऐसा डांस करता है, जिसे देखकर हंसी छूट जाएगी।

वीडियो में आप देखेंगे कि वह लड़का खूब पैर पटक पटक के जिस अंदाज में अपनी गर्दन को हिलाते हुए डांस कर रहा है उसे देखकर तो हर किसी को हंसी आ जाएगी। उस लड़के के अगल-बगल और भी कई लड़के मौजूद हैं जो इस पागलपंती वाले डांस का हौसला अफजाई कर रहे हैं। जिससे जोश में आकर लड़का डांस भी खूब कर रहा है।

https://www.facebook.com/100001905224498/videos/5211736392190768/

तड़पती नागिन वाले डांस को आप फेसबुक पर prasann Uppal नाम के आईडी पर देख सकते है। इस वीडियो को सैकड़ों व्यूज मिले हैं और दर्जन भर लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा लीजिए आप भी देखिए यह नया डांस कैप्शन के अनुसार डांस वीडियो भी बिल्कुल सटीक है। लड़के ने जिस तरह से पागलपंती से डांस किया है। वाकई में वह बिल्कुल अलग है। ऐसा डांस आपने भी नहीं देखा होगा अगर देखा है तो कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top