नादान बंदर समझ महिला ने जताया प्यार लेकिन बंदर का रिएक्शन ऐसा देखकर उड़े होश

Shocked to see the monkey's reaction like this

आज के बदलते दौर में सोशल मीडिया पर मनोरंजन का भी साधन काफी बदल चुका है, लेकिन हां यह एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जो इन समय सबसे बड़ा माध्यम है। मनोरंजन के लिए और इस पर हर वर्ग के लोग जुड़े हुए है। गांव देहात हो या फिर शहर सभी इस प्लेटफार्म का अच्छा खासा उपयोग करते है, तो कुछ ऐसे भी लोग है जो इन पर खुद के वीडियो भी शेयर करते है और दुनिया में नाम बनाते है।

इस प्लेटफार्म पर इंसान ही नहीं जानवरों से भी जुड़े वीडियो देखने को मिलते है। ऐसा ही एक जानवर का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आप नटखट और शरारती बंदर की हरकतें देखेंगे। जो इंसानों के जैसे ही भाव रखती है और उनके जैसे करने की कोशिश करते है। इसी कोशिश में कभी-कभी कुछ ऐसा कर जाते है, जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी छूट जाती है और लोग हैरान भी हो जाते है।

बंदर की हरकत ने महिला को किया हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जो इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इस वीडियो ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है दो बंदर जो मस्ती के अंदाज में है और मजेदार हरकतें करते नजर आ रहे है। दोनों ही मस्तीखोर बंदर आराम से बैठकर एक दूसरे के सिर से जुएं निकालने है। तभी एक महिला आती है और एक बंदर को गोद में लेकर बैठ कर आराम फरमाने लगती है। मानो ऐसा लग रहा है वह काफी ज्यादा महिला को मानते है।

महिला भी दोनों बंदरों को खूब प्यार जता रही है और दोनों बंदर महिला पर भी प्यार जताते हुए नजर आ रहे है। दोनों का यह बॉन्डिंग काफी मजेदार है और लोग देखकर हैरान भी है। आप देख सकते है महिला महरुम कलर की साड़ी में महिला काफी खूबसूरत लग रही है। एक बंदर को देखेंगे जो एक नजर बनाए हुए उस महिला को देखे जा रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसमें बंदर के कारनामे देखकर लोग काफी खुश है तो वहीं महिला के प्यार और दुलार की भी लोग सराहना कर रहे है। इस वीडियो को अब तक 83 हजार बार देखा जा चुका है। जो यूट्यूब पर शेयर किया गया है जिसे 590 से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top