ननद भाभी की जोड़ी का भोजपुरी गाने पर डांस कंपटीशन, ताबड़तोड़ ठुमको के साथ देखी अदाएं

sister in law couple dance

भोजपुरी गाने यूपी बिहार से निकलकर अन्य राज्यों में भी काफी ज्यादा प्रसिद्धि प्राप्त कर लिए है। ऐसे में भोजपुरी गाने पर डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब देखे जाते है जिन्हें सुनते ही डांस करने वालों के पैर थिरकने लगते है और इन भोजपुरी गानों पर बनने वाले डांस वीडियो को यूजर्स देख कर अपना मनोरंजन भी करते है।

आए दिन भोजपुरी गाने पर सोशल मीडिया पर वीडियो देखने को मिल जाता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें ननद भाभी की जोड़ी ने भोजपुरी गाने पर अपने डांस का जबरदस्त कमाल दिखाया है। वीडियो को जिसने भी देखा हुआ है इसे दोबारा देखने पर जरूर मजबूर हुआ।

ननद भाभी की जोड़ी ने भोजपुरी गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस

वीडियो में आप देख सकते है ननद भाभी की जोड़ी जिसमें से एक ने गुलाबी रंग की साड़ी पहन रखी है तो एक ने सफेद रंग की, इस जोड़ी ने भोजपुरी गाने “जैसे डोले पीपर के पाती” पर जबरदस्त पतली कमर मटकाते हुए बलखाकर कातिलाना अदाएं दिखाकर डांस कर रही है। ननद भाभी दोनों ही घर के आंगन में अपने डांस और अपनी अदाओं का धमाल मचा रही है।

मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी और ननद के भोजपुरी गाने पर ताबड़तोड़ ठुमको और डांस से भरा यह वीडियो छा गया है। जिसमें उन्होंने अपने डांस और अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे है, तो अपने एक्सप्रेशन से दिल भी जीत लिया है। इस भोजपुरी गाने के डांस वीडियो पर यूजर्स भी खूब प्रतिक्रिया दे रहे है और वीडियो को दोबारा भी देख रहे है‌ दिल जीत लेने वाले इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिस पर लगातार व्यूज आने के साथ लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top