हरियाणवी गाना “घुंघरू टूट जावेगा” पर भाभी जी ने डांस से मचाया तहलका

Sister-in-law created panic with dance

हरियाणवी गाना सुनते ही सपना चौधरी का नाम और चेहरा जहन में आ जाता है। जिस तरह से उन्होंने हरियाणा में पहले डांस और अब हरियाणा से बाहर पूरे भारत और विदेशों में भी हरियाणा और हरियाणवी डांस को मशहूर किया‌, वह लोगों का दिल जीत लेता है। सपना चौधरी आज भी हरियाणा में ही नहीं पूरे भारत में अपने डांस से लोगों का मनोरंजन करती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। आप देखेंगे उन्हें फॉलो करने वाले भी बहुत से हैं। आजकल हरियाणवी गाना “घूंघरू टूट जावेगा” सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हरियाणवी गाने घूंघरू टूट जावेगा गाने पर भाभी जी सपना चौधरी के डांस की कॉपी करते हुए जबरदस्त डांस किया है।

भाभी जी के ठुमको का वीडियो वायरल

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे हरियाणवी गाना पर घूंघरू टूट जावेगा बज रहा है और इस गाने पर भाभी जी ने जबरदस्त डांस किया है । उनके डांस मूव ऐसे कमाल के हैं कि आप सोच भी नहीं सकती। आप देखेंगे भाभी जी ने लाल रंग की साड़ी पहनी है। जिसमें वह खूबसूरत लग रही हैं। ऊपर से उनका वक्त घूंघट और कमर पर मटका रखकर मटकना लोगों का मन मोह ले रहा है। भाभी जी के इस जबरदस्त डांस के दीवाने से होते नजर आए लोग, उनके लटके-झटके ऐसे हैं कि हर कोई उनके डांस को पसंद कर रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। जिसमें आप उनके कमर के ठुमके और उनकी पतली कमर पर रखा मटका दोनों देख कर हैरान हो जाएंगे। भाभी जी ने जिस तरह से अपने कमर को ठुमकाया है। वह यूजर्स का मन मोह ले रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर Priya Gupta नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे लाखों व्यूज मिल गए हैं और 2 7 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं। लोग इस डांस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top