भतीजे की शादी में ताऊजी ने नागिन डांस से मचाया तहलका

Tauji created panic with the serpent dance

शादी विवाह और उसने डांस ना हो यह नहीं हो सकता है। आप देखेंगे कि शादी विवाह के कार्यक्रम में डांस की भरमार होती है लोग मौज मस्ती करने के साथ ही डांस भी करते हैं। इन डांस में अगर नागिन डांस ना हो तो और भी बेकार है। आप देख सकते हैं कि शादी में लोग डांस तो जरूर करते हैं लेकिन नागिन डांस करने वाले कोई एक शख्स ऐसा होता है जो पूरी महफिल में सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेता है ऐसा ही एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हे के दोस्त नहीं बल्कि दूल्हे के पिता के दोस्त नागिन डांस करते नजर आएंगे।

दूल्हे के पिता के दोस्तों ने किया जबरदस्त नागिन डांस

वायरल वीडियो में आप देखेंगे शादी का पूरा फंक्शन चल रहा है और वहां पर डीजे फ्लोर भी लगा है। डीजे फ्लोर पर आसपास काफी भीड़ है और फ्लोर पर दो बुजुर्ग शख्स नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप सुन पाएंगे कि नागिन गाना बज रहा है और इस नागिन धुन पर दोनों शख्स मदमस्त होकर नाचते नजर आ रहे हैं। उन्हीं में से एक शख्स सपेरा बनाएं और एक आप देखेंगे एक बुजुर्ग मुंह में रुमाल दबाएं हाथ से बीन बजाते नजर आ रहे है। दोनों बुजुर्ग शख्स डांस करने में ऐसे खोए हुए हैं उन्हें और किसी की धुन भी नहीं है। दोनों ही शख्स अपनी धुन में जबरदस्त नागिन डांस कर रहे हैं नागिन बने शख्स तो फ्लोर पर लेट कर भी डांस करते नजर आए।

देखिए वायरल वीडियो

दोनों बुजुर्ग शख्स के डांस की हर कोई तारीफ कर रहा है। इन्होंने अपने डांस का हुआ धमाल मचाया के युवा भी उनके जोश आगे फेल हो गए। जिस तरह से उन्होंने नागिन डांस किया। उससे तो देखकर यही लग रहा है कि अब नागिन भी डांस करने की हिम्मत नहीं जुटा पाएगी।इस वीडियो को यूट्यूब Abhay Mishra नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे 12 लाख से अधिक वार देखा जा चुक हैं। इस वीडियो पर कमेंट लगातार आ रहे हैं। एक शख्स ने लिखा है लाजवाब डांस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top