भाभी ने डांस से बनाया ऐसा माहौल, जिव जंतु भी हुए पानी पानी

Sister-in-law created such an atmosphere with dance

आपको हम बता दें,कि इस टाइम इंटरनेट पर एक डांस का वीडियो बहुत ही तेजी से लोगों के बीच में आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। इस वीडियो में शादी में आई हुई ,एक भाभी सपना चौधरी के गाने पर जमकर डांस कर रही है।जिसे देखकर लोग पागल हो रहे हैं।और इस वीडियो की चर्चा काफी तेजी से हो रही है।वैसे तोआपकी जानकारी के लिए बता दें, कि अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं।

और चाहे गाना भोजपुरी हो या हरियाणवी में पंजाबी हो,यह सब क्षेत्रीय गाने के क्रेज लोगों के बीच में काफी ज्यादा होता है।वैसे तो बॉलीवुड सॉन्ग पर भी बहुत से लोग डांस करते हैं।
सोशल मीडिया के समय में रोजाना कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है, और इस समय तो डांस और गाने का वीडियो अक्सर वायरल होता रहता है।

बच्चे हो या बड़े दोनों में डांस का काफी क्रेज होता है।लोग डांस के वीडियो को काफी देखना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, वैसे ही सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का तेरी “आंख्या का यो काजल”सॉन्ग फिर से लोगों के दिलों पर छा गया और चर्चा का कारण बन गया वैसे तो सपना चौधरी का गाना सभी लोगों के बीच में प्रसिद्ध होता है। जब से भाभी ने इस गाने पर डांस किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Temre Katre (@kat__shraddha)

तबसे लोग भी इस गाने पर डांस कर कर के अपना वीडियो बनाना शुरू कर दिए हैं।और सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर रहे हैं।वैसे तो आप जानते ही होंगे कि सपना चौधरी के 5 मिलियन से ज्यादा इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स है। और हरियाणा में वह काफी ज्यादा फेमस है।उनके डांस पर लाखों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। उनका डांस देखकर फैंस क्रेजी हो जाते हैं। इस वीडियो ने लाखों लोगों का दिल चुरा लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top