नई बहू के आने की खुशी में भाभी ने लगाया जोरदार ठुमका

Sister-in-law danced hard

जैसा कि आप सभी जानते है शादी विवाह में डांस का प्रोग्राम एक खास महत्व रखता है। अब तो डांस के लिए लोग खासी पहले से ही तैयारियां किए रहते है। मेहंदी, हल्दी, सेरिमनी, लेडीज संगीत हर एक रस्मों के बीच में डांस जरूर रखे जाते है और इन्हीं डांस के माध्यम से लोग अपना तो मनोरंजक करते ही है, इनके वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर यूजर्स का भी मनोरंजन करते है।

अब तो डांस कि ऐसा क्रेज बन चुका है कि लोग घर में बहू आने के बाद भी डांस के प्रोग्राम रखते है और खुद तो नाचते गाते ही हैं, नई नवेली दुल्हन को भी नाचने का पूरा मौका देते है। जो अपने डांस का कमाल दिखाकर रिश्तेदार मेहमानों का दिल जीत लेती है।

ऐसा ही कुछ देखने को मिला इस डांस वीडियो में, जिसमें नई बहू जब घर में आती है तो बड़ी भाभी का जबरदस्त ठुमका वाला डांस देखकर मेहमान खुश हो जाते है।

नई बहू के घर में आते ही भाभी ने लगाए जोरदार ठुमके

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है रिश्तेदार मेहमान सभी जुटे हुए है और ग्रीन और गोल्डन कलर की साड़ी पहने भाभी जी देवरानी की आने की खुशी में जबरदस्त डांस लगाते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है बिना हिचक वह जोरदार डांस स्टेप करते हुए सबका दिल जीत ले रही है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसमें नई बहू के स्वागत में किया गया भाभी का यह जबरदस्त डांस लोगों का दिल भी चुरा ले रहा है। जबरदस्त एक्सप्रेशन के साथ जब वह कातिलाना अदाएं दिखाती है और लटके झटके देते हुए इठलाती है, तभी दिल हार जाते है। लोग इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Om studio पर शेयर किया गया है। जिसे 3.7M व्यूज आए है और 8.8k लाइक आने के साथ ही लोग अपने कमेंट भी दे रहे है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top