बुंदेली अंदाज में देसी भाभियों ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Desi sisters did a tremendous dance in Bundeli style

सोशल मीडिया पर आपको मनोरंजन के अनुसार से आपको वीडियो देखने को मिलते है। इन वीडियो में आप अपने मनोरंजन के हिसाब से वीडियो देख सकते है। ज्यादातर लोगों को तो डांस वीडियो खूब पसंद आते है। दरअसल डांस ऐसा है जो अलग अलग अंदाज का देखने को मिलेगा, लोग अपने पसंद के अनुसार इन डांस वीडियो को देखते है और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी देते है।

वैसे बैंड बाजे पर किए गए डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को एक से बढ़कर एक मिलेंगे, लेकिन फिलहाल इन दिनों एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे बैंड बाजा तो बज ही रहा है आप शहनाई भी सुन सकते है। इस पर लोगों के डांस के साथ भाभियों के कमाल के डांस भी देख सकते है।

बैंड बाजे पर भाभियों ने किया जबरदस्त बुंदेली डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है बैंड बाजे के साथ शहनाई भी बज रहा है और लोगों की भीड़ के बीच में 2 भाभियों ने लहंगा चोली पहने सिर पर लंबा सा दुपट्टा ओढ़े है। जिसमें उनका मुखड़ा भी नहीं दिख रहा है लेकिन हां बैंड बाजे पर उनके ठुमके जबरदस्त दिख रहे है। दोनों ही भाभियां बुंदेली देसी अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही है।

दोनों भाभियों के जोरदार ठुमके के साथ पूरी एनर्जी लगाते हुए जब वह ठुमके लगाकर झूमती है तो ऐसा लग रहा है जैसे पूरी धरती ही झूम रही है। जबरदस्त एनर्जी और जोश के साथ भाभियों का यह डांस लोगों का दिल जीत ले रहा है।

सोशल मीडिया पर भी बुंदेली देसी अंदाज में किया गया भाभियों का यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट mm. kurmi Indian dance & comedian पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर जबरदस्त व्यूज आए है और लोग देखने के बाद भाभियों के बुंदेली देसी अंदाज़ के डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top