आंगन में भाभी जी ने लगाए करारे ठुमके तो सांसू मां के उड़े होश

Sister-in-law danced in the courtyard

आज के समय में सोशल मीडिया पर हजारों डांस वीडियो वायरल होती होते रहते है। इन वायरल हो रहे वीडियो में कुछ ऐसे डांस वीडियो होते है, जो कम समय लेते है और लोगों के दिलों में अच्छा-खासा जगह बना लेते है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिलता है। इन्हीं डांस वीडियो में भाभियों का भी डांस वीडियो ऐसा होता है, जो कम वक्त में दिल जीत लेता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी ने अपने ठुमको और लटके झटके से लोगों को हैरान कर दिया है।

लोकगीत पर भाभी ने लगाया करारा ठुमका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है हरे रंग का साड़ी पहने हुए एक भाभी जी, घर के आंगन में मौजूद है। जहां लोगों की भीड़ उनके डांस को देखने के लिए है, तो वहीं पर भैया जी सफेद रंग का पेंट शर्ट पहने हुए लोक गीत गा रहे है। महिलाओं के भीड़ में से एक महिला ढोलक बजा रही है और इसी लोकगीत पर भाभी जी आंगन में लटके झटके दिखाते हुए करारे ठुमके लगा रही है।

भाभी जी के ठुमको और लटके झटकों का असर इस कदर हो रहा है कि वहां से कोई हिलने का नाम नहीं ले रहा है, तो यहां भी आप देख सकते है इनके डांस और ठुमको का असर इस कदर है कि वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है भाभी का यह डांस वीडियो, जिसमें भाभी जी के करारे ठुमको ने तो सबके दिल में जगह बना ही ली है।भाभी जी की अदाएं और एक्सप्रेशन भी ऐसे है जो कम वक्त में लोगों की पसंद बनती जा रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Ashish studio Agra पर शेयर किया गया है। जिसे 641k व्यूज आए हैं और 1.5k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top