लड़की अपने जबरदस्त डांस से मचा रही धूम वायरल हो रहा वीडियो

The girl is making a splash with her tremendous dance

आज के समय में सभी सोशल मीडिया पर मशहूर होना चाहते है और इसी वजह से अपने अपने वीडियो बनाते है और शेयर करते है‌ अपने हुनर के अनुसार लोगों का वीडियो होता है। जिसमें से डांस भी एक ऐसा हुनर है, जिसे ज्यादा लोग फॉलो करते हो और इससे जुड़े वीडियो बनाकर शेयर करते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की अपने डांस का अंदाज दिखाकर लोगों का दिल जीतने की कोशिश कर रही है‌

छन छना छन पायल बोले गाने पर लड़के ने किया कमाल का डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है एक लॉन्ग कुर्ती पहने हुए लड़की एक कमरे में अपने डांस का कमाल दिखाने के लिए मौजूद है। वह मशहूर गाने “छन छना छन पायल छनके” पर अपने डांस स्टेप कर रही है और कमाल के एक्सप्रेशन से दिल जीत रही है।

दरअसल लड़की का अंदाज भी हर कमाल का है बिना तामझाम लटके झटके हल्के-फुल्के लगाते हुए, वे सादगी से लोगों का दिल जीत रही है।
लड़की का यह डांस वीडियो सबको पसंद आ रहा है। जो भी देख रहा है वह लड़की के डांस की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है, जो लोगों की पसंद बनता जा रहा है। कमाल के डांस और एक्सप्रेशन के साथ जब लड़की अदाएं दिखाकर दिल जीत लेती है, तो हर किसी को यह वीडियो देखने पर मजबूर कर देती है‌ जो यूट्यूब अकाउंट Vanshika Singh पर शेयर किया गया है। वीडियो को 36 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है और पसंद करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top