भोजपुरी गाने पर भाभी ने किया जोशीला और करारा डांस

Sister-in-law did a hot and sexy dance

डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर हर रोज देखे जाते है। जिनका डांस अंदाज कमाल का होता है। बेहतरीन डांस जो दिल जीत लेते है। ऐसे कमाल के और बेहतरीन डांस वीडियो कि सोशल मीडिया पर भरमार है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी जी भोजपुरी गाने पर घर के आंगन में ठुमके लगाकर मौजूद लोगों का दिल तो जीत ही रही है। सोशल मीडिया पर भी धूम मचाई हुई है।

भोजपुरी गाने पर भाभी जी ने किया कमाल का डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है नीले रंग का साड़ी पहने हुए भाभी जी घर के आंगन में मौजूद है। जहां लोगों की जबरदस्त भीड़ है और इस भीड़ के बीच में महिलाएं ढोलक बजा रही है‌। लोकगीत “राजा भिंड बजरिया जइयो” पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही है।

साड़ी पहने सिर पर पल्ला लिए हुए यह भाभी जी घर के आंगन में झूम रही है। एनर्जी के साथ झूम झूम कर डांस कर रही है और अदाएं दिखाते हुए कमाल के ठुमके लगा रही है। आप देख सकते है ठुमके ऐसे जोरदार है की लहर से उठ जा रही है और बैठी हुई भाभी अभी उनसे नजर नहीं हटा पा रही है।

सोशल मीडिया पर भी भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जो लोगों को पसंद आ रहा है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट a k r music shikohabad नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिससे 5.4 मिलीयन व्यूज आए है। 6.3 के लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top