तबेले में भाभी ने डांस से उड़ाया गर्दा, वायरल हुआ वीडियो

Sister-in-law danced in the stable

आज के समय में सोशल मीडिया पर आपको डांस के वीडियो तो खूब देखने को मिलेंगे। जिनमें आप डांस का ऐसा लाजवाब अंदाज देखेंगे कि देखते ही रह जाएंगे। वैसे डांस लोगों की पहली पसंद बनती जा रही है। लोग अपने डांस का कमाल दिखाने के लिए सोशल मीडिया का प्रयोग करते है। वहीं इसी माध्यम के द्वारा लोग मशहूर भी होते चले जा रहे है। डांस के इस मजेदार और खूबसूरत सी दुनिया में एक डांस का नया वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें भाभी जी ने अपने लटको झटको से दिल को जीत लिया है।

भोजपुरी गाने पर भाभी जी तबेले में हुई मदमस्त

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए भाभी जी को देखेंगे, जो बेहद ही खूबसूरत लग रही है। खूबसूरती के भाभु अपने ठुमको का जलवा बिखेर रही है। आप देख सकते है भाभी जी तबेले में है, जहां पीछे भैंस बंधी हुई है और कुछ लोग वहां मौजूद है। भोजपुरी गाना बैकग्राउंड में बजता हुआ सुनाई दे रहा है, जिस पर भाभी जी मदहोश हो चुकी है और आलम ऐसा है कि वह वही तबेले में ही ठुमके लगाना शुरु कर देती है।

भाभी का अंदाज काफी कमाल का है पतली कमर से जब वह लटके झटके निकालते हुए इठलाती और बलखाती है तो किसी नागिन से कम नहीं लगती है। नागिन बनी है भाभी अपने हुस्न का जलवा बिखेर ही रही है, लेकिन अपने ठुमको और कातिलाना अदाओं के साथ दिलों को भी जीत ले रही है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसमें भाभी जी ने अपने लटके-झटके और ठुमको से दिलों को बेकरार किया हुआ है। लाजवाब अंदाज देखने को मिला है भाभी जी का, जहां भाभी जी के इस डांस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी खूब जोरों शोरों से आ रही है।

इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे लोग देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। इस वीडियो को एस के स्टूडियो नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top