शख्स ने सांप के अंडे पर लगाया हाथ तो सांप ने भी किया पलटवार देखिए भयानक मंजर

man touched snake egg

सांपो के विषय में अगर आज के समय में जानकारी लेना है तो सोशल मीडिया भी काफी अच्छा माध्यम बन चुका है। जहां सांपों से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो आपको देखने को मिलेंगे। कभी सांपों के भयानक रूप को देखने को मिलेगा तो कभी सांपों का अनोखा अंदाज भी देखने को मिलेगा, तो कभी कभी इनका ऐसा रूप भी देखने को मिलेगा जो चौका देगा।

वैसे सांपों से जुड़े रेस्क्यू के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते है। दरअसल स्नेक कैचर रेस्क्यू के दौरान वीडियो बनाते है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करते है और इस वीडियो के माध्यम से वह सांपों के विषय में जानकारियां भी देते रहते है। सांप से ही जुड़ा एक वीडियो देखने को मिला जो हैरान कर देने वाला है।

रेस्क्यू के दौरान सांप का दिखा आक्रामक रूप

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप सांप को देखेंगे जो एक किराने की दुकान में आ पहुंचा। शायद चूहे की तलाश में क्योंकि सांपों को चूहा खाना बेहद पसंद है। चूहे की तलाश में किराना की दुकान में पहुंच गया। उसे देखते ही दुकानदार की तो हालत खराब हुई, वह उसे रेस्क्यू करने के लिए मुरली वाले हौसला जी को बुलाता है। जो सांप को रेस्क्यू करने वहां पहुंचते है लेकिन उस दौरान उन्हें सांप का अंडा भी दिख जाता है।

सांप के अंडे के पास जैसे ही वह पहुंचते है सांप को बच्चों को लेकर खतरा महसूस होता है और वह बेहद ही आक्रामक रूप में आ जाता है।इस दौरान हमला करते हुए भी नजर आया, हालांकि रेस्क्यूवर अपने आपको सतर्कता से सुरक्षित रखते हुए, सांप को रेस्क्यू करते है।

जिसके बाद वह उन अंडों को भी बेहद ही संभाल कर रख कर लेते हैं और अपने साथ ले जाते है, ताकि उन्हें किसी सुरक्षित और वातानुकूलित जगह पर छोड़ा जा सके। ताकि वह भी अपना जीवन अच्छे से बिता सकें और किसी को नुकसान भी न पहुंचाएं।
रेस्क्यू का यह वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top