गोविंदा के गाने पर भाभी जी ने किया मनमोहक डांस, वायरल हुआ वीडियो

Sister-in-law did a lovely dance

सोशल मीडिया पर हर रोज डांस के वीडियो वायरल होते रहते है। इन हजारों वीडियो में डांस के वीडियो को लोग देखना खूब पसंद करते है। दरअसल डांस वीडियो ऐसे ही देखने पर मन नहीं भरता है और बार-बार दिल से करता है। इसी वजह से लोग डांस के वीडियो ज्यादा देखते है और शेयर भी करते है।

ऐसा आज हम आपके लिए भी वीडियो लेकर आए है जिसमें एक भाभी जी घर के छत पर ऐसे झूम कर डांस कर रही है जैसे लग रहा है वह आज मोरनी बन चुकी है और अपनी डांस से लोगों का मन मोह लेंगी।

90 के दशक के गाने पर भाभी जी ने छत पर किया झूमकर डांस

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आप घर के छत पर भाभी जी को देखेंगे जिनके लंबे बाल हिरनी जैसी चाल और खूबसूरती लोगों का दिल जीत ले रही है। उसके बाद जब वह काले और लाल शेड में साड़ी पहने हुए लहराकर छत पर झूम झूमकर डांस करती है तो लोगों का दिल उन पर आ जाता है।

आप देख सकते है भाभी जी झूम-झूम कर खूब मस्त होकर गोविंदा के गाने तू “जो हंस हंस के बात करती है बस यही बात जमाने को बुरी लगती है” पर लहराते हुए जमकर डांस स्टेप्स और लाजवाब एक्सप्रेशन देते हुए कातिलाना अदाओं के साथ डांस कर मन मोह रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। हर किसी को भाभी का अंदाज पसंद आ रहा है। खूबसूरत सी भाभी जब झूम रही है तभी तो लोगों का ध्यान खींच जा रहा है। ऊपर से जब वह जमकर डांस करते हुए, हंसते चेहरे से एक्शप्रेशन देती है तो लोग उनके वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो जाते है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट SumanlataPrem पर शेयर किया गया। जिसे अब तक 820k व्यूज आ चुके है और 4.3k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top