भाभी जी ने किया जोरदार अदाओं के साथ लाजवाब डांस, वायरल हुआ वीडियो

Sister-in-law did a wonderful dance with vigorous acts

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस वीडियो देखना लोगों को खूब पसंद आता है। जिसमें डांस का अलग अलग अंदाज देखने को मिलता है और अलग-अलग कलाकारों के द्वारा, जो अपने डांस और अपने लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ अदाओं को दिखाकर दिल जीत लेते है।

ऐसा ही खूबसूरत सा एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप एक भाभी जी को साड़ी में छत पर डांस करते हुए देखेंगे। वह भी इतना एनर्जेटिक जिसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

रवीना और गोविंदा के गाने पर भाभी जी का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है। एक भाभी जी घर के छत पर मौजूद है। काले रंग की साड़ी और रेड ब्लाउज के साथ चूड़ी पहने हुए बालों को खोलकर वह बेहद खूबसूरत लग रही है। यह खूबसूरत सी भाभी जब गोविंदा और रवीना टंडन के बेहद ही मशहूर गाने “अंखियों से गोली मारे” पर डांस कर रही तो आप देख सकते है आपके भी दिल की धड़कन बढ़ जाएगी।

भाभी जी के एनर्जी ही ऐसी जबरदस्त है कि लोगों को यह डांस देखना ही पड़ेगा। उसके बाद जब उनके लाजवाब डांस स्टेप और एक्सप्रेशन के साथ अदाएं दिखाकर झूम झूमकर डांस करना लोगों को पसंद आ रहा है। भाभी जी ने अपने डांस स्टाइल और अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा गया। जिसमें भाभी जी की अदाएं और डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है। खूबसूरत अदाओं के साथ डांस करना यूजर्स को भी पसंद आ रहा है। वह इनके डांस वीडियो को खूब जम कर देख रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट SumanlataPrem पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 10 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और इसे लाइक करने के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top