छत पर भाभी जी ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख बढ़े हार्टबीट

Sister-in-law did a tremendous dance on the terrace

जिस तरह से आजकल सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाने का ट्रेंड चल चुका है। ऐसे में इन गानों पर लोगों के डांस वीडियो और ज्यादा से ज्यादा देखे जाते है, लोग अपने डांस का कमाल दिखाने के लिए भोजपुरी गानों को ज्यादा पसंद कर रहे है।

सोशल मीडिया का भी ऐसे कई डांस वीडियो देखे जा रहे है, जिसमें लोग भोजपुरी गाने पर अपनी एक्टिंग के साथ अपने बेहतरीन डांस का कमाल दिखा रहे है और सोशल मीडिया पर छा जा रहे है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाभी जी ने अपने डांस और अदाओं का वह नजारा दिखाया, जिसे देखकर आपका भी दिल डोल जाएगा। लाल रंग की साड़ी में भाभी जी ने कातिलाना अदाओं के साथ जबरदस्त डांस से दिल को लूटा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेड कलर का साड़ी पहनी हुई एक भाभी जी, पूरे जोश और मूड में नजर आ रही है। वह कातिलाना अदाओं को दिखाते हुए जबरदस्त डांस करते हुए देखी गईं। डांस स्टेप के साथ जब वह कमाल के अंदाज और एक्सप्रेशन के साथ अदाएं दिखाती है, तभी दिल की धड़कन बढ़ जाती है। लोग उनके इस डांस और उनके अदाओं को देखकर घायल से होते जा रहे है। वैसे ही भाभी जी की खूबसूरती जान ले रही है, ऊपर से उनका ठुमका और जोश के साथ डांस करना लोगों को पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी की अदाओं से भरा यह वीडियो छाया हुआ है। हर किसी को भाभी जी तो खूबसूरत लगी ही उनकी अदाएं और उनका डांस भी दिल जीत ले रहा है। वीडियो को Shivani Thakur नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है। जिसे 14k लाइक आ चुके है और लोग वीडियो को लगातार देख रहे है और पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top