पंडाल में भक्ति गीत सुनते ही झूम उठी भाभी, करने लगी जबरदस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो

Sister-in-law got excited after listening to the devotional song in the pandal

सोशल मीडिया पर लोग जमकर वीडियो बनाते है और शेयर करते है। दरअसल अब यह वीडियो मनोरंजन का एक अच्छा जरिया बन चुका है। इसलिए इस पर गांव और शहर हो, देहात हो सभी जगह के लोग अपने-अपने अंदाज और अपने-अपने हुनर का वीडियो बनाकर शेयर करते है। इन्हें हुनर में से एक है डांस का, जिससे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते है।

डांस एक ऐसा माध्यम है जिससे बड़े बुजुर्गों और बच्चे भी शामिल है और अपने डांस का कमाल दिखा कर दिल जीत लेते है। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है, जो मनोरंजन के साथ ही दिल खुश कर देते है। ऐसा ही एक भाभी जी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग जमकर देख रहे है और पसंद कर रहे है।

पंडाल में भाभी ने भक्ति गीत पर दिखाए अपने ठुमको का कमाल

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते है एक पंडाल लगा हुआ है। जहां पर लोग भक्ति भाव में विलीन है। इसमें सत्संग हो रहा था जिसके बाद भक्ति गीत गाए जा रहे है। इस भक्ति गीत पर बैठकर लोग खूब तालियां बजाकर झूम रहे है। अब इसमें महिलाएं बच्चे बड़े बुजुर्ग तक शामिल है। ऐसी भक्ति गीत में कृष्ण के भक्ति गीत गाए जा रहे है। जिसमें भाभी जी ऐसी मगन होती है कि वह अपनी जगह से उठकर स्टेज के सामने पहुंचती है।

जहां वह अपने ठुमको का कमाल दिखाने लगती है। आप देख सकते है
गुलाबी रंग का साड़ी पहने भाभी जी जबरदस्त उनके लगा रही है। उनके ठुमको का कमाल साफ नजर आ रहा है। जहां लोग तालियां बजाते हुए उनके डांस को भी खूब एंजॉय कर रहे है।

भाभी जी अपनी अदाओं को दिखाते हुए भक्ति गीत पर खूब झूम कर डांस कर रही है। वह भी डांस में मगन हो चुकी है और सुध-बुध खो चुकी है उन्हें कोई परवाह नहीं है किसी की। वह केवल भक्ति भाव में विलीन झूम रही है।

सोशल मीडिया पर उनका यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा और पसंद किया जा रहा है। हर किसी को भाभी जी का अंदाज पसंद आया तो वही उनकी भक्ति भाव को देखकर लोग खुश हो गए हैं। इस डांस वीडियो को “RN ENTERTAIN” नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। अब तक में इस वीडियो पर लाखों व्यूज और ढेरों लाइक आ चुके है। लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है, भाभी जी का डांस लोगों को बेहद रोमांचक लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top