बच्ची के हाथ में चिप्स देखते ही बौराएं लंगूर ने की ऐसी हरकत, वायरल हो रहा वीडियो

On seeing the chips in the hands of the child, the baboons

इंसानों और जानवरों में काफी अच्छी दोस्ती है यह सबको पता है और आपने अक्सर इंसानों के घर में जानवरों को पालते हुए देखा होगा। अब तो लोग कुत्तों को खूब ज्यादा पालते है तो वहीं अन्य जानवरों को भी पालने का शौक लोगों के अंदर जागृत हो रहा है। जिसमें कभी-कभी लोग बंदरों को भी पालते है।

बंदरों से जुड़े आपने वीडियो खूब देखे है। सोशल मीडिया बंदरों के वीडियो खूब धमाल मचाते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक छोटे से बच्चे और लंगूर को देखेंगे, दोनों के बीच के अंडरस्टैंडिंग देखकर आप ही खुश हो जाएंगे।

छोटी बच्ची खिला रही लंगूर को अपने ही पैकेट से चिप्स

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे घर के छत पर एक छोटी बच्ची पैकेट में चिप्स खा रही है और वही छत के दीवार पर एक लंगूर बैठा हुआ है। जिससे वह एक-एक चिप्स निकाल कर दे रही है और वह लंगूर भी उस चिप्स को बारी-बारी लेकर खाता नजर आ रहा है। बच्चे के चेहरे पर काफी प्यारी सी स्माइल भी नजर आएगी आपको, जो आपका दिल जीत लेगी।

अक्सर जहां लोग लंगूर से डरते है और उससे दूर भागते है। वहीं वह लड़की निडर होकर उस लंगूर के पास खड़ी है। वह खूब हंस रही हैचिप्स भी खिला रही है। लंगूर भी उस लड़की को बिना नुकसान पहुंचाए सिर्फ उसके हाथ से चिप्स ले रहा है और खा रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है, जिसमें लड़की और लंगूर के बीच की बॉर्डिंग देखकर हर कोई खुश हो रहा है और हैरान भी हो रहा है कि जहां लंगूर लोगों को परेशान करते है, वहीं इस लड़के को जरा सा भी नुकसान नहीं पहुंचा रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे लोग तेजी से देख रहे है पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top