जब महिला का चप्पल ले भागा सांप, देखते ही वीडियो हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

When the snake ran away with the sandal of the woman

सांप से जुड़े तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है, जो लोगों को खूब हैरान करते है। हैरान कर देने वाले ऐसे कई वीडियो होते हैं जिनमें सांपों के कभी-कभी कुछ हैरतअंगेज कारनामे देखकर रोंगटे खड़े हो जाते है।

सांप वैसे भी जहरीले होते है जिससे लोग डरते ही है और इससे खौफ खाकर दूर ही रहना चाहते है लेकिन वीडियो देखने के लिए लोग उत्साहित रहते है।‌ सांपों से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है। फिलहाल एक ऐसा वीडियो देखने को मिला है जिसे देखकर आप डरेंगे नहीं बल्कि खूब हसेंगे। सांप के कारनामे को बाद में भी बात करके हंसी आएगी।

सांप चप्पल ले भागा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक घर में सांप काफी तेजी से घुसने की कोशिश करता है, जिसे कुछ महिलाएं भगाते हुए नजर आई। जिस दौरान उसी में से एक महिला ने चप्पल खींच कर उस पर फेंका। जिससे वह सांप वहां से अपना रास्ता बदलता है और चप्पल को मुंह में दबाए बेहद ही तेजी से रेंगते हुए वहां से नौ दो ग्यारह हो जाता है। सांप को देखकर ऐसा लगा जैसे वह चोरी के ही इरादे से आया था और उसका मकसद पूरा हुआ तो वह वहां से सरपट भागा।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और लोग इस पर ठहाके लगाकर हंस रहे तो इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। इस वीडियो को ट्विटर पर IFS अधिकारी परवीन कासवान ने शेयर किया है। जिसे 10 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है और इस पर प्रतिक्रियाएं जमकर आ रही है।

एक यूजर ने लिखा “यह बिहार का सांप है सर, यहां के नेता और सांप आने के बाद खाली हाथ नहीं जाते पर इसके तो हाथ भी नहीं है” वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा “सर वह मां होगी पक्का बच्चे ठीक से नहीं पढ़ रहे होंगे उनको सुधारने के लिए लेके गई है चप्पल” एक अन्य यूजर ने लिखा “अगली बार आपके चप्पल गुम हो जाए तो शक आप सांप पर भी करना” ऐसा ही एक से बढ़कर एक फनी कॉमेंट लोगों ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top