भाभी जी ने दिखाए अपने ठुमको का अंदाज, घायल हुआ दिल

Sister-in-law showed her dance style

आपने देखा है सोशल मीडिया पर लोग अपने डांस के वीडियो बनाकर शेयर करते है। दरअसल लोग सोशल मीडिया पर मशहूर होना चाहते है। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां कम वक्त में ही लोगों को काफी अच्छी खासी पहचान बन जाती है फिर इस पहचान के लिए लड़की हो या लड़कियां सभी आगे है, तो घर की बहूएं कहां पीछे रहने वाली है। वह भी अपने डांस का कमाल दिखाने में कोई हिचकिचाहट नहीं दिखाती है‌

भाभियों से जुड़े भी डांस वीडियो धूम मचाते रहते है। इन दिनों भी एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाभी जी ने ससुराल में धूम मचा दिया है अपने डांस से और लोगों का दिल जीता है।

भोजपुरी गाने पर भाभी ने दिखाएं अपने जबरदस्त ठुमके

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते है एक भाभी जी साड़ी पहनी और सिर पर लंबा सा घूंघट की है। चेहरा नहीं दिख रहा है। वह घर के आंगन में डांस कर रहे हैं। वहां और भी महिलाओं की भीड़ है यह भाभी जी भोजपुरी गाना “कुंवारी मर जाऊंगी मम्मी” पर ठुमके लगाते नजर आ रही है। भाभी का ठुमका वहां बैठी महिलाओं को खूब पसंद आ रहा है।

घूंघट के अंदर से भी भाभी जी ने जबरदस्त ठुमका दिखाया और अपनी लाजवाब अदाओं को दिखाकर वहां बैठे लोगों का तो दिल जीत ही रही है। सोशल मीडिया पर भी जमकर इनके वीडियो को देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो लोग पसंद कर रहे है। यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो पर लगातार ब्यूज आने के साथ ही लोग वीडियो को लाइक भी कर रहे है और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। जिसे एसके स्टूडियो नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top