गांव के बीच बहनों ने दिखाया अपने डांस का कमाल, दिल हारे यूजर्स

Sisters showed their dance skills in the middle of the village

आज के समय में डांस एक ट्रेंड बन चुका है जिसे करना और देखना दोनों ही सब पसंद करते हैं। देखने वाले इस पर झुम जाते हैं तो वही करने वाले इसे करके देखो का मनोरंजन तो करते ही हैं। अपना खुद का भी मनोरंजन कर लेते हैं। ऐसे तमाम लड़कियां हैं जो अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। कुछ भी लड़कियां तो इन्हीं वीडियोज के माध्यम से अपनी पहचान बना ली हैं और वह दिन-ब-दिन आगे ही बढ़ती जा रही हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला एक गांव से जहां दो बहनो ने ऐसा डांस किया कि लोग देखते ही रह गए।

गांव के प्रोग्राम में लोगों ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो 1 गांव का है। जहां पर कोई प्रोग्राम चल रहा है और इस प्रोग्राम में डीजे लगा है। डीजे फ्लोर के चारों तरफ लोगों की जबरदस्त भीड़ है। लोग डांस देखने के लिए वहां मौजूद हैं उन्हीं में से एक लड़की उस डीजे पर डांस करते हुए नजर आ रही है। डीजे पर बंदूक चल जाएगी हरियाणा का बेहद ही मशहूर गाना बज रहा है। इस मशहूर गाने पर लड़की डांस कर रही है। आप देख सकते हैं वह डांस करती है तो वहीं पर एक और लड़की पहुंच जाती है दोनों ही लड़कियां इस हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करके वहां मौजूद लोगों को चौंका दिया, तो सोशल मीडिया यूजर्स के भी दिलजीत लिए है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा गया है। जिसमें दोनों लड़कियों ने जबरदस्त डांस का कमाल दिखाया। उनके डांस ने लोगों को हैरान किया तो उनके ठुमको ने दिल चुरा लिया। दोनों के डांस स्टेप लाजवाब है तो दोनों ही डांस के मामले में कहीं से कम नहीं है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। जिसे लोग खूब देखना पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लड़कियों की तारीफ भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top