गाय भी पहुंची एटीएम से कैश निकालने देखते ही शख्स के उड़े होश

Cow also reached ATM

जानवरों से जुड़े वीडियो अक्सर देखने को मिलते हैं। जहां कभी जानवरों के बीच प्यार देखने को मिलता है तो कभी इन जानवरों के बीच तकरार भी देखने को मिल जाता है। कभी-कभी जानवरों की शरारत और प्यारी सी हरकतें देखने को मिलती है तो कभी कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जो चौका भी देता है। ऐसा ही एक चौका देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें आप गाय को एटीएम से पैसा निकालने के लिए पहुंचे हुए देख सकते हैं। जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़े हुए हैं और लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एटीएम के पास गाय को देख हैरान हुआ शख्स

एक वीडियो देखने को मिल रहा है जिसमें आप देखेंगे एटीएम के अंदर एक आदमी पैसे निकालने के लिए जाता है और उसके अंदर जाने पर जो नजारा देखने को मिलता है। वह देखकर सभी दंग रह जाते हैं। जहां एटीएम से पैसे निकालने होते हैं वहां पहले से ही एक गाय बैठी है। जैसे मानो गाय को एटीएम से पैसे निकालना हो। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है। एटीएम से पैसे निकालने आया शख्स भी गाय को बिना परेशान किए एटीएम से पैसे निकाल कर शांति से वहां से चला जाता है। आप देख सकते हैं शख्स बार-बार अपनी नाक को अपने कपड़ों से बंद कर रहा है। जिसका साफ मतलब है कि वहां बदबू कर रहा है और जमीन भी देखकर आप समझ सकते हैं गाय ने वहां काफी ज्यादा गंदगी फैला रखी है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे ट्विटर पर Ramshid पर शेयर किया गया है। वीडियो को देखकर कुछ लोग तो खूब मजे ले रहे हैं तो कुछ लोग अपनी अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां फैली इतनी गंदगी के बीच में एटीएम की सुरक्षा को लेकर भी लोग सवाल पूछ रहे हैं। हालांकि ज्यादा से ज्यादा लोग वीडियो के खूब मजे ले रहे हैं और मजेदार कमेंट्स भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top