सोए लड़के के कपड़े में घुसा सांप, परिवार वालों की हुई हालत खराब तो

snake entered boy's clothes

बारिश के मौसम में अक्सर सांपों के घरों में निकलने की घटना होती रहती है लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं। जो हैरान कर देती है और काफी ज्यादा डरा भी देती हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक सोते हुए लड़के की टी-शर्ट के अंदर सांप घुस गया। जब उस लड़के को सांप होने का महसूस हुआ तो परिवार वालों को बताया और घर में सभी घबरा गए और आनन-फानन में स्नेक कैचर को बुलाया गया।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे स्नैक कैचर सुजय उस लड़के के घर पहुंचे। जहां लड़का बेड पर लेटा हुआ नजर आ रहा है। लड़के के टीशर्ट को ऊपर उठाया जाता है। ऊपर उठाते ही सांप दिखाई दे जाता है। स्नेक कैचर सुजय बेहद ही फुर्ती के साथ एक झटके में उस सांप को उसके टीशर्ट से बाहर निकाल देते हैं। हालांकि यह सांप जहरीला तो नहीं था लेकिन सांप का नाम ही सुनकर जैसा जहन में डर बन जाता है। ऐसे में सांप का लड़के के टीशर्ट में चला जाए तो डर ही जाएगा।

स्नेक कैचर के शरीर पर भी वह सांप चलने लगता है। घरवाले इस नजारे को देखते रह जाते हैं। सुजय बताते हैं यह छिपकली खाने यहां ऊपर दीवार पर चढ़ा हुआ और नीचे की ओर गिर गया होगा। इसको गर्म करने के लिए बेड में घुस गया। वह बेड से लड़के के टीशर्ट में घुस गया। जिसके बाद उन्होंने सलाह दिया कि बरसात के दिनों में सोने से पहले बिस्तर आदि को चेक जरूर कर लेना चाहिए। 80 लाख से ज्यादा इस वीडियो को देखा गया है और 91 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद भी किया है यही नहीं इसने कैसे सोचे कि लोग तारीफ भी की है। इस वीडियो को उन्होंने अपने यूट्यूब अकाउंट Sujay snacks saver पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top