सांप को चढ़ी मस्ती तो साही को छोटा समझ कर दी भूल, हालत हुई ऐसी

snake has fun

दुनिया में अनेकों जीव जंतु रहते हैं कुछ ऐसे भी जीव जंतु होते हैं जिनके विषय में हमने आज तक जाना ही नहीं है। ऐसे कई जानवर होते हैं जिन्हें हमने देखा तक नहीं है। लेकिन हां अब सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी हो चुकी है जिस पर हमें बेहतरीन से बेहतरीन जानकारियां इन जानवरों के विषय में मिल जाती है। ऐसे बहुत सारे लोग होंगे जिन्होंने साही को अभी तक देखा नहीं है लेकिन अब उसका एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसे देख कर आप साही को पहचानेंगे और उसके विषय में जानेंगे। सोशल मीडिया पर एक साही और एक सांप का वीडियो वायरल हुआ है जो आपस में भिड़ जाते हैं।

सांप ने की साही पर हमला करने की गलती

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें आप ऐसे जीव को देखेंगे जो दिखने में बेहद ही छोटा है लेकिन बेहद खतरनाक इसके शरीर पर कांटे निकले होते हैं जो जहरीले और बेहद ज्यादा नुकसानदायक होते हैं और ऐसे जीव पर सांप ने हमला करने की गलती कर दी। वह उसे छोटा जीव समझ कर अपना आहार बनाना चाहता था लेकिन जैसे ही वह साही पर हमला करता है ऐसा ही वोअपने कांटों को खड़ा कर देता है। जिससे वह सांप के शरीर पर चुप हो जाता है‌ चुभन होने के बाद सांप की हालत खराब हो जाती है। छटपटाते हुए सांप उसे दूर होता है लेकिन फिर वापस उस पर हमला करता है हालांकि साही और सांप की दुश्मनी का कोई तालमेल नहीं है। लेकिन इन दोनों की जबरदस्त मिलन देखकर हर कोई वीडियो अंत जानना चाह रहा था।

यह भयंकर लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट WATOP पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने पसंद करने के साथ ही इसे बड़ा ही भयानक बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top