सजी-धजी दुल्हन के साथ कुत्ते ने किया ऐसा, देख हैरान है लोग

The dog did this with the decorated bride

पालतू जानवरों से जुड़ा वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता है। कुत्ते और बिल्लियों के वीडियो सबसे ज्यादा होते हैं। पालतू जानवर जब घर में होती हैं, तो उनके सामने घर के सदस्य का आगर से बाहर जा रहे होते हैं, तो या तो वह पैर पकड़ लेते हैं या फिर गोद में आकर इस तरह चिपक जाते हैं कि छोड़ने का नाम ही नहीं लेते हैं। परिवार के सदस्यों को पालतू जानवर बखूबी पहचानते हैं, उन्हें कहीं भी देखें तो उन्हें पहचान लेते हैं। कई बार तो परिवार की लड़की की जब शादी होती है तो ऐसे में पालतू जानवर अपने आप को अकेला महसूस करते हैं। ऐसा ही कुछ, एक वीडियो वायरल हो रहा है।

दुल्हन के पास आकर बैठ गया पालतू कुत्ता

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे कि दुल्हन अपनी शादी के दिन अपने जर्मन शेफर्ड कुत्ते के साथ खेलती नजर आ रही है। फर्श पर सजी-धजी बैठी दुल्हन का ड्रेस बहुत ही शानदार और वह काफी खूबसूरत लगी हुई है। वह काफी खुश भी दिख रही है, साथ ही उसके बगल में उसका जर्मन शेफर्ड कुत्ता भी नजर आ रहा है। वीडियो देखकर दोनों की बॉन्डिंग का अंदाजा लग जाएगा। उनकी बॉन्डिंग देखकर यह तो समझ आ भी जा रहा है कि दुल्हन के विदाई के बाद कुत्ता अपने आपको काफी अकेला महसूस करेगा।

दुल्हन के साथ खेलता दिखा जर्मन शेफर्ड कुत्ता

यह वीडियो बेहद ही क्यूट है। इसे बार-बार देखा जा रहा है। वीडियो में आप देखेंगे दुल्हन अपने हाथ से कुत्ते की तरफ इशारा करती है और वह अगला पंजा दुल्हन के हाथ में रख देता है। इसके बाद कुत्ता इधर-उधर कूदने लगता है, इतना ही नहीं दुल्हन के ऊपर चढ़ जाता है। यह सीन सबसे ज्यादा खूबसूरत लग रहा है।

सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर Germanshepherd_Jaipur नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देख लोग खूब खुश हो रहे हैं और दोनों की बॉन्डिंग देख लोगों का कहना है, कैसे रहेगा? यह कुत्ता दुल्हन के जाने के बाद। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में “दुल्हन” लिखा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अपनी ढेर सारी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं। वैसे आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top