फेयरवेल पार्टी में लड़की ने सोलो डांस से मचा दिया धूम

Solo dance by girl in farewell party

सोशल मीडिया पर आजकल तो स्कूल कॉलेज में होने वाले फंक्शन पार्टी के भी वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनमें टीचर्स भी कभी डांस करते नजर आ जाते हैं, तो स्टूडेंट भी अपने बेहतरीन डांस परफॉर्म से लोगों का दिल जीत लेते हैं। एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है जहां फेयरवेल पार्टी में एक लड़की ने स्टेज पर ऐसा धमाकेदार डांस किया कि लोग बस डांस की ही तारीफ किए जा रहे हैं।

बॉलीवुड गाने पर फेयरवेल पार्टी में लड़की ने डांस से मचाया धमाल :

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है मेहरून कलर का लहंगा और गोल्डन ब्लाउज पहने हुए, एक लड़की स्टेज पर मौजूद है। जहां सामने स्टूडेंट और टीचर की भीड़ लगी हुई।वहीं स्टेज पर यह लड़की बॉलीवुड के मशहूर गाने “परम सुंदरी” पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

लड़की की एनर्जी और उसके एक्सप्रेशन के साथ उनकी गाने के बोल के अनुसार डांस स्टेप भी जबरदस्त है। वहां उसके डांस को देखकर लोग चीयरअप करते हुए शोर कर रहे हैं और तालियां बजा रहे है। तो सोशल मीडिया पर भी लड़की के डांस क्लास की जमकर तारीफ हो रही है। लड़की नेताओं के साथ अपने डांस का प्रदर्शन किया वह सबको पसंद आ रहा है।

इस शानदार से डांस प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसे यूट्यूब चैनल Akanksha Patel पर शेयर किया गया है। जिसे 1.5 मिलियन व्यूज आए हैं और 135k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top