पार्क में बैठे शख्स के पास पहुंची गिलहरी तो शख्स ने खिलाएं कुरकुरे चेहरे की मुस्कान दिल जीत ली

Squirrel reached near the person sitting in the park, then the person fed it crunchy

जानवरों और नन्हे जीव जंतुओं से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया के दुनिया में छाए रहते है। दरअसल कभी-कभी इन्हीं जानवरों और नन्हे यह जंतुओं के वीडियो ऐसे होते है जो दिल छू ले जाते है। अगर जंगली जानवरों के वीडियो है तो इनमें दिलचस्पी रखने वालों के लिए यह काफी शानदार साबित होता है, तो वैसे ही हम कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें किसी भी जानवरों के कुछ खास बातें ऐसी होती हैं जो बेहद ज्यादा पसंद आती है।

अगर यह नन्ही सी गिलहरी की बात की जाए जो फुदक फुदक आते हुए इधर उधर भागती रहती है तो फिर बात ही मत पूछिए। सोशल मीडिया पर गिलहरी से ही जुड़ा एक वीडियो देखने को मिला, यह वीडियो दिल छू ले जाने वाला है। जिसे देखना आप बार-बार चाहेंगे।

नन्ही गिलहरी को कुरकुरे खिलाते दिखा शख्स

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक शख्स को देखेंगे जो बगीचे में बैठा हुआ है और उसी की के पास एक गिलहरी फुदक फुदक का बार-बार आ रही है। आप देख सकते हैं शख्स के हाथ में कुरकुरे है वह उस कुरकुरे के पैकेट को खोलकर गिलहरी की तरफ बढ़ाता है। गिलहरी भी उसे तुरंत कुतरना शुरु कर देती हो और खा लेती है। यह देखकर शख्स के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान आ जाती है।

 

फिर क्या वह शख्स उस गिलहरी को दोबारा से कुरकुरे खिलाने लगता है। इस खूबसूरत से और दिल छू लेने वाले वीडियो को ट्विटर पर जिंदगी गुलजार है नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है “जो दर्द के अहसास को समझता है, वही दूसरों की मदद करता है” इस वीडियो को 17.6k यूजर चुके हैं और 1.5k लोगों ने इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही अपने कमेंट भी दे रहे है। वीडियो आप देखकर भी काफी खुश हो जाएंगे। गिलहरी को कुरकुरे खिलाने के बाद शख्स शख्स के चेहरे पर जो मुस्कान आई है वही दिल जीत ले रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top