खूबसूरत सी लड़की को रास्ते में रोककर बंदर ने कहा “आई लव यू”

Stopping a beautiful girl on the way, the monkey said "I love you"

मनुष्य के पूर्वज माने जाने वाले बंदर जो बेहद शरारती और नकलची भी होते है। किसी भी काम को करते देख नकल करने में माहिर तो इनकी कभी-कभी शरारत इस हद तक हो जाती है कि लोग इनसे काफी डरने भी लगते है।

आजकल तो बंदरों की शरारती और भी बढ़ गई है। कुछ जगहों पर तो बंदर जब पहुंचते है तो झुंड बनाकर पहुंचते हैं। जहां आने जाने वालों को लोगों को परेशान कर देते है। वैसे देखा जाए तो मंदिर जैसे स्थानों पर बंदर को ज्यादा ही देखा जाता है। दरअसल यहां चढ़ने वाले प्रसाद को खाकर अपना पेट भर लेते है और इसी के चलते पूरा झूंड बंदरों के आसपास ही रहता है।

बंदरों से ही जुड़ा एक वीडियो देखने को मिला जो लोगों को खूब हंसा रहा है तो कुछ ऐसे भी कारनामें करके दिखा दे रहा है जिसे देखकर लोगों के मन में बंदर के प्रति और भी डर बन जाए। इस फनी से वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की मंदिर की सीढ़ियों पर लगभग चढ़ चुकी थी कुछ ही सीढ़ियां बची थी तभी उसके सामने एक बंदर आकर बैठ गया।

अब वह लड़की वही सीढ़ी कर खड़ी हो गई लेकिन आने जाने वाले लोगों को बंदर नहीं परेशान कर रहा है और लगातार उस लड़की को ही देखे जा रहा है। मानो जैसे कह रहा हो कि सिर्फ तुम यहां रुकी रहो और बाकी सबको जाने की इजाजत है।

वह लड़की भी सहमी वहां देर तक खड़ी रही फिर देखते देखते वह वापस सीढ़ियों के नीचे उतर जाती है। जिसे देखते ही लोग हैरान हो जाते है और सोशल मीडिया पर लोग खूब हंस रहे है। जिसका यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट Deep info पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 221k व्यूज आए है और 2.1k लाइक आए है। लोग अपने मजेदार से फनी कमेंट भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top