नहीं देखा होगा अभी तक, ऐसा जबरदस्त आर्केस्ट्रा डांस

Never seen such a tremendous orchestral dance

आजकल जिस तरह से सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर लोग शेयर कर रहे है। ऐसे में हर रोज हजारों वीडियो वायरल होते रहते है। इन्हीं वीडियो में डांस वीडियो की तो भरमार है। लोग अपने अपने डांस का कमाल दिखाकर सोशल मीडिया पर मशहूर होने की जद्दोजहद में खूबसूरत से खूबसूरत और नए-नए ट्रिक आजमाते हुए डांस वीडियो बनाते है।

कुछ तो ऐसे डांस वीडियो होते है जो किसी पार्टी या शादी विवाह में किए गए डांस के भी होते है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जो आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में किए गए डांस का है। जिसमें डांसर ने अपने जबरदस्त हॉ*ट अदाओं के साथ जब डांस किया तो वहां बैठे लोगों की दिल की धड़कन बढ़ गई।

लड़की और लड़कों ने भोजपुरी गाने पर किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा गया है। जहां पर लोगों की खचाखच भीड़ है और इस भीड़ के बीच में स्टेज पर भी लोग जुड़े हुए है तो वहीं स्टेज पर एक लड़की और दो लड़के मिलकर भोजपुरी गाने पर बेहद हॉ*ट अंदाज में डांस करते नजर आ रहे है।

तीनों का जबरदस्त डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं बैठे हुए लोगों के दिल भी बेकरार हो जा रहे है। कुछ मनचले दीवाने ऐसे हो गए है जो स्टेज पर चढ़कर डांस करना चाह रहे है। हालांकि स्टेज तक वह पहुंच नहीं पा रहे है तो हूटिंग करते सुनाई दे रहे है। कुछ तो ऐसे भी लोग नजर आए जो अपने ही जगह पर खड़े होकर खूब घूम रहे है। वहीं स्टेज पर लड़की भी अपने हाॅ*ट अदाओं को दिखा कर इन्हें बेकरार कर दे रही है।

सोशल मीडिया पर छाया यह डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया। हर किसी को लड़की और लड़कों का यह अंदाज काफी पसंद आया। जिसमें लड़की ने अपनी हॉट अदाओं से वहां लोगों को दीवाना बनाया है तो लड़के भी अपने जोरदार ठुमको से दिल जीत ले रहे है।

इस जबरदस्त डांस के वीडियो को यूट्यूब अकाउंट swaminath SR पर शेयर किया गया है। वीडियो को 7.2 मिलियन लोगों ने देखा है और 46 हजार से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस हॉ*ट डांस वीडियो पर अपने कमेंट दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top