फेयरवेल पार्टी में स्टूडेंट का डांस देख टीचर के उड़े होश, वायरल हुआ वीडियो

student dance in farewell party

स्कूल की पढ़ाई का अपना ही दौर होता है जहां लोग पढ़ाई में बिजी रहते है वही अब स्कूल के पढ़ाई के साथ-साथ लोग बच्चों के मनोरंजन के लिए कोई ना कोई प्रोग्राम और फंक्शन रखते है। स्कूल से जुड़े कुछ यादगार पल ऐसे हो जाते है जिन्हें लोग पूरी लाइफ में नहीं भूलना चाहते है। आपकी भी लाइफ में स्कूल के समय में ऐसा जरूर समय आया होगा जिसे आप कभी नहीं भूल सकते है। इसी को एक बार और इंजॉय करते है जिसमें आप फेयरवेल पार्टी को देखेंगे।

काली साड़ी में बलखाते हुए लड़की का डांस देखकर लोग हुए दीवाने

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि लड़की जिसने ब्लैक कलर की साड़ी पहन रखी है और लंबे बाल जो खुले हुए है‌। स्टेज पर कुछ लोग बैठे हुए है और वही सामने स्टूडेंट बैठे नजर आ रहे है। यह नजारा स्कूल के फेयरवेल पार्टी का है। जहां लड़की सोलो डांस परफॉर्म करती नजर आ रही है। आप देख सकते है बॉलीवुड के कुछ गाने को मिक्स किया गया है और इसी मैसप गाने पर लड़की जबरदस्त डांस कर रही है, जिसे देख दिल संभालना मुश्किल हो जा रहा है।

वहां बैठे लोग इस डांस को खूब एंजॉय कर रहे है। वही लड़की भी खूबसूरती के साथ अलग-अलग गानों पर अलग-अलग डांस मूव और अदाएं दिखाते हुए, पतली कमर से जब बलखाती है तो दिल की धड़कन तेज हो जाती है। दिल जीत लेने वाली लड़की के इस डांस को लोग को पसंद कर रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो ने घर बैठे यूजर्स का भी दिल धड़का दिया है।वहां बैठे स्टूडेंट तो उसके डांस के दीवाने हो ही गए है लेकिन यूजर्स उस लड़की की खूबसूरत अदाओं के साथ खूबसूरत डांस पर प्यार लुटा रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Payal manhas पर शेयर किया गया है। जिसे 4.1 मिलीयन व्यूज आने के साथ ही 76k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top