टीमली गाने पर अफ्रीकन बच्चों का दिखा जबरदस्त डांस

Amazing dance performance by African children

दोस्तों आज के समय में आपको भी सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो देखना तो पसंद होगा ही, वैसे हो भी क्यों ना, इस प्लेटफार्म पर ऐसे डांस वीडियो देखने को मिलते है जो दिल खुश कर देते है और अगर यह डांस वीडियो छोटे बच्चों से जुड़ा हो तो फिर इन्हें देखने में और भी मजा आता है। ऐसा ही मजेदार और आनंदमय वातावरण बना देने वाला एक खुशनुमा सा डांस वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें आप तीन बच्चों को डांस करते देखेंगे।

उनका डांस तो आप देख कर खुश होंगे ही लेकिन आपको यह भी जान कर हैरानी हो जाएगी कि इन बच्चों ने जिस गाने पर डांस किया है वह भाषा इन्हें समझ नहीं आती है, लेकिन एक्सप्रेशन और डांस देखकर आपको लगेगा जैसे इन्हें सारी बातें समझ आ रही है और यह उसे काफी फील करके डांस कर रहे है।

अफ्रीकन बच्चों का गुजराती में टीमली गाने पर डांस

सोशल मीडिया पर जो वीडियो देखा जा रहा है उसमें आप तीन अफ्रीकन बच्चों को देखेंगे, जो बहुत ज्यादा तो बड़े नहीं लगभग 5 साल के होंगे, लेकिन यह बच्चे ऐसा डांस कर रहे है जिसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाने वाला है। सबसे बड़ी बात यह है कि यह बच्चे ऐसी भाषा वाले गाने पर डांस कर रहे है जो उन्हें समझ में बिल्कुल भी नहीं आता है।

दरअसल यह अफ्रीकन बच्चे गुजराती गाने पर डांस करते नजर आ रहे है। उनका डांस स्टेप्स देख ऐसा लग रहा है जैसे वह उस गाने को समझ कर डांस कर रहे है। एनर्जी सभी बच्चों की हाई लेवल है और एक्सप्रेशन ऐसा कमाल का है कि कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता है कि उन्हें गाना समझ में नहीं आ रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया बच्चों का यह लाजवाब टैलेंट

सोशल मीडिया पर अफ्रीकन बच्चों का यह लाजवाब सा टैलेंट छा गया है। जिसे सब देखना पसंद कर रहे है और सढ बच्चों की तारीफ करते भी नहीं थक रहे है। इनके एनर्जी की जहां बात हो रही है तो वहीं इनके कॉन्फिडेंस और लाजवाब डांस मूव्स की भी तारीफ हो रही है। लोगों को इनका डांस खूब पसंद आ रहा है।

इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट leja fun पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 4.6M व्यूज आ चुके है और 21k लाइक आने के साथ ही बच्चों की तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top