छात्रों ने चलती स्कूल बस में की ऐसी हरकत, वीडियो देख हैरान हो रहे हैं लोग

Students did such an act in a moving school bus

मीडिया पर बच्चों से जुड़े वीडियो काफी वायरल हुआ करते हैं। कुछ वीडियो बच्चों के एक्स्ट्रा टैलेंट की होते हैं तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देखकर हैरानी भी होती है। ऐसा ही एक हैरान करने वाला वीडियो में वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग काफी अचंभित है।

वायरल हो रहा है वीडियो तमिलनाडु के चैंगलपट्टू जिले का है। जहां चलती बस में स्कूली छात्रों के शराब पीने की घटना सामने आई है। इसमें बैठे एक छात्र ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है। वीडियो में आप देखेंगे बस में खड़े स्टूडेंट का एक समूह जो बीयर की बोतल पी रहा है।‌ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सभी छात्र सरकारी स्कूल के बताए जा रहे हैं और यह वीडियो पुराना भी बताया जा रहा है।

स्कूली बच्चों ने चलती बस में किया बवाल-

पुलिस अधिकारियों ने एक बयान जारी कर स्पष्ट किया है कि घटना बीते मंगलवार की है और छात्र थिरूकाझुकुंद्रम से ठाचूर जा रहे बस में सवार थे। साथ ही पुलिस ने जांच शुरू कर उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है। जिला शिक्षा अधिकारियों ने भी घटना पर संज्ञान लिया है, जो कि घटना स्कूल परिषद के बाहर है। इसलिए पुलिस मामले की जांच करेगी।

कुछ साल पहले कर्नाटक में भी हुई थी ऐसी घटना

https://newsarmy.in/category/offbeat/

कर्नाटक के एक सरकारी हाई स्कूल के प्रधानाचार्य और शिक्षको पर एक यात्रा पर छात्रों को शराब पीने के आरोप में निलंबित कर दिया गया था। जब उन्होंने अपनी प्यास बुझाने के लिए पानी मांगा था।अधिकारियों ने कहा जब थके हुए छात्रों ने पानी मांगा तो नशे की हालत में शिक्षकों ने उन्हें शराब की बोतले दे दी। जिसके बाद कुछ छात्र बेचैन हुए और उल्टियां करने लगे। सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top