भोजपुरी एक्टर मोनालिसा के लटके झटके देख घायल हुए लोगों

bhojpuri actor monalisa's shock

भोजपुरी एक्टर और डांसर मोनालिसा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है, उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और डांस से लोगों के दिलों में अपनी लिए एक खास जगह बना ली है। वह एक ऐसे एक्ट्रेस है जो सोशल मीडिया पर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। दर्शक भी उनके प्रोफेशन से जुड़े और पर्सनल बातों को भी जाने के लिए उन्हें काफी फॉलो करते हैं। अगर उनके फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो काफी तगड़ी उनकी फैन फॉलोइंग है।

मोनालिसा अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए भी काफी पहचानी जाती हैं। कई बार तो उनके ड्रेस को लेकर लोग उन्हें लोग ट्रोल भी करते हैं, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। हाल ही में उनका एक डांस वीडियो का सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो में मोनालिसा के सेक्सी अदाएं और लहराती कमर को देख लोगों की सांसे रूकती जा रही हैं।

वीडियो में आप मोनालिसा के जलवे देख खुद ही उनके दीवाने हो जाएंगे। इस वीडियो में अभिनेत्री ने अपने जलवे बिखरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनके ठुमके लोगों को घायल कर ही रहा है,‌ उनकी अदाएं और उनका एक्सप्रेशन देख कर ही लोगों के मुंह से हाय निकल जा रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि मोनालिसा ने बेहद ही हॉट अंदाज में डांस किया है।

इस वीडियो को यूट्यूब पर wave Music Bhojpuri के पेज पर शेयर किया गया है। जिसे लोगों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। इस वीडियो को एक करोड़ 98 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
मोनालिसा के डांस को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है ‘जियो राजा’ तो दूसरे यूजर ने लिखा- यह गाना मुझे बहुत पसंद है और ऊपर से आपका बवाल मचाने वाला डांस कमाल!! आपको कैसा लगा मोनालिसा का यह डांस वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top