लॉलीपॉप लागेलू पर गोरी नागोरी न लगाएं ऐसे ठुमके, घायल हुए लोग

Do not put Gori Nagori on Lollipop Lagelu like this

हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी जब स्टेज पर चढ़ती ही अच्छे अच्छों की दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं और उनके डांस देख कर दो लोग घायल होने लगते हैं।‌ अपने दमदार डांस से उन्होंने स्टेज पर बवाल मचा रखी है। आजकल वह एक ऐसे गाने पर आग लगा रही हैं। जिसे सुनते ही उनके प्रशंसक काफी उत्साहित हो जा रहे हैं।

दरअसल उनका गजब का कमर मटकाना सभी को पसंद आता है वह गजब की बला है। डांस करने में उनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी कम ही समय में ज्यादा सुर्खियां बटोर लेती है। हाल ही में उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी अदाओं और अपने लचकती कमर से लोगों को घायल कर रही हैं।

गोरी नागोरी इन दिनों रवि किशन के गाने लॉलीपॉप लागेलू पर ऐसा जोरदार ठुमका लगा रही है कि लोग अपने दिल को संभाल नहीं पा रहे हैं। जब वह स्टेज पर उतरी तो ही लोग उन्हें देखते ही पागल हो रहे थे और ऐसे में उनका बेजोड़ कमर मटकाना, लोगों को हूटिंग करने के लिए मजबूर कर दिया।

वायरल हो रहे वीडियो को आप यूट्यूब पर fun2unlimited अकाउंट पर देख सकते हैं। जिसे सोशल मीडिया पर तो खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर अब तक 46000 से अधिक व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है वाह सुपर डांस तो दूसरे यूजर ने लिखा है आपमें सपना चौधरी की छवि दिखती है। वीडियो देखने के बाद आपका क्या कहना है कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top