छोटा बच्चा विशालकाय अजगर पर बैठा, तभी अजगर ने फन उठाया और फिर..

little child sitting on giant dragon

सोशल मीडिया भी यूजर को डराने का कोई मौका नहीं छोड़ता है। इस पर वायरल वीडियो कभी-कभी इतना खौफनाक होता है। जिसे देख कर दिल डर जाता है और रुह कांप जाती है। खतरनाक वीडियो देखकर दिमाग में यही आता है क्या सब घटनाएं सच होती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो सब झूठ नहीं होता है। ज्यादातर वीडियो सच ही होते हैं।

कुछ वीडियो को लोग एडिट करके भले बनाते हो खौफनाक वीडियो में सबसे ज्यादा खौफनाक सांपों से जुड़ा वीडियो होता है। जो बेहद ही डरावना होता है। अगर यह विशालकाय अजगर से जुड़ा हो तो फिर पूछिए मत। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक विशालकाय अजगर को आप देखेंगे लेकिन उसी के पास एक छोटे से बच्चे को देखेंगे, जिसे देखते ही आपके रूह कांप जाएगी।

छोटा बच्चा विशालकाय अजगर पर बैठा होता है

वायरल वीडियो देखकर अच्छे-अच्छे लोग अपने दांतो तले उंगली दबा लेंगे। वीडियो में एक बच्चा आपको खतरनाक और विशालकाय अजगर के ऊपर बैठा हुआ दिखाई देगा। वह बच्चा सांप के ऊपर बैठकर बड़े ही आराम से खेल रहा है, लेकिन वीडियो देखने वाले काफी डरे हुए हैं और उनकी आंखें खुली हुई है।

वीडियो को देखकर रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। आप देखेंगे कि विशालकाय अजगर के ऊपर बैठा बच्चा उसे खिलौना समझ रहा है। और उसके साथ खिलौने जैसा व्यवहार कर रहा है।‌ इतना ही देख कर डर या नहीं इसके बाद तो वीडियो और भी डरावनी है।‌ वीडियो में देखा जाएगा कि जिस समय बच्चा बैठकर मस्ती करता है उसी समय सांप बच्चे की तरह अपनी जीभ निकालकर मारता है और उसकी तरफ फन करके आगे बढ़ता है।

बेहद ही खौफनाक वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saurabh Jadhav 2110 (@rasal_viper)

वीडियो को देखकर काफी डर लगता है लेकिन सबसे अच्छी बात तो तब होती है। जब अजगर कुछ समय बाद रुक जाता है और बच्चे पर हमला नहीं करता। जबकि बच्चे को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे विशालकाय अजगर का बिल्कुल भी खौफ नहीं है। इस वीडियो को rasal_viper नाम के आईडी इसे शेयर किया गया है। जिसे देखकर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है वीडियो बनाने के चक्कर में बच्चे को मौत के मुंह में फेंक दिया, तो एक ही यूजर ने लिखा है ऐसी भी प्रसिद्धि किस काम की, जो बच्चों की जान पर बना दें। आपको क्या कहना है इस वीडियो पर कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top