घुंघट में भी देशी बहू ने किया जबरदस्त डांस, लोगों ने कहा, Omfooo

The native daughter-in-law did a tremendous dance in Ghunghat too

इंटरनेट एक ऐसा माध्यम है, जहां आप अपने हुनर को सबके सामने प्रस्तुत कर सकते हैं। इंटरनेट पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल हुआ करते हैं। इस पर हर टॉपिक से जुड़े वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे। सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ करते हैं। डांस करना भी एक कला होता है जो सबको नहीं आता है, लेकिन हां कुछ ऐसे लोग भी होते हैं। जिन्हें डांस तो करना बहुत पसंद होता है लेकिन कुछ मजबूरियों की वजह से वह नहीं कर पाते हैं।

उन्हीं में से एक है बहु भी होती है। जिन्हें डांस तो आता है लेकिन घर के कामों से उन्हें फुर्सत नहीं मिलती है। वह कभी ऐसे फंक्शन में भी जाती हैं तो बड़े लोगों की वजह से पर डांस नहीं कर पाती हैं, लेकिन धीरे-धीरे अब समय बदल रहा है। ऐसे में बहुओं के भी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसमें देसी बहू ने घूंघट लिए हुए भी साड़ी में मजेदार डांस किया है।

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे कि गुलाबी रंग की साड़ी पहने बहू जिनके सर पर घूंघट भी है। किसी फंक्शन में हैं जहां पर स्टेज सजा हुआ है और बैकग्राउंड में कोई भोजपुरी गाना बज रहा है। जिस पर वह भी कमाल का डांस कर रही है। जिस पर अगल-बगल बैठे लोग भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को आप यूट्यूब पर Hindi dance studio पर देख सकते हैं।

13,000 से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है और करीब 4.2 मिलियन लोगों ने इस वीडियो को देखा। यही नहीं इस वीडियो पर लोग कमेंट भी खूब कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है बहुत ही शानदार नृत्य भारतीय संस्कृति जिंदाबाद! तो दूसरे यूजर ने कहा- संस्कृति के अनुरूप अति सुंदर कला! का प्रदर्शन बहुत सुंदर!। ऐसे ही कमेंट के साथ इस बहू की हौसला अफजाई की जा रही है। आपको कैसा लगा इनका डांस कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top