पुलिसकर्मियों पर भी चढ़ा कच्चा बादाम का फीवर वायरल हो रहा वीडियो

Fever of raw almonds on policemen too

पुलिस का नाम सुनते ही दिमाग में बस एक ही ख्याल आता है कि पुलिस चोरों को पकड़ती है गुंडों बदमाशों को सबक सिखाती हैं, लेकिन कभी कोई देश से जुड़ा फंक्शन होता है तो उसमें कुछ पुलिसकर्मी को गाते हुए भी सुना गया है। वर्दी में पुलिस को डांस करते बेहद ही कम देखा गया, लेकिन कच्चा बादाम ने जिस तरह से सोशल मीडिया पर अपना धूम मचाया हुआ है और लोगों पर इसकाफीवर चढ़ हुआ है फिर ऐसे में पुलिस कर्मी कहां इससे बच पाते हैं।

उनके ऊपर भी कच्चा बादाम ने अपने फीवर का असर छोड़ना शुरू कर दिया है। पुलिसकर्मियों से ही जुड़ा एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।‌ जिसे देख कर दो हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में अब देखेंगे 5 पुलिसकर्मी एक साथ लाइन से खड़े हैं। इसमें महिला पुलिसकर्मी भी नजर आएंगी और सभी कच्चा बादाम गाने पर कमर मटकाते हुए नजर आ रहे हैं। चारों पुरुष पुलिस कर्मियों को छोड़कर सिर्फ महिला पुलिसकर्मी ही सही तरीके से हुक कर रही बाकी सब केवल अपनी कमर ही मटका रहे हैं।

मजेदार डांस करते नजर आए पुलिसकर्मी-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preeti G Goswami (@preetigoswami555)

आप देखेंगे कि चारों पुरुष पुलिसकर्मी डांस तो करते नजर आ रहे है। लेकिन वह इस पर ज्यादा देर तक नहीं डांस कर पाती हैं और अपने ही हंसी छूट जाती है।‌ इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर Preetigoswami555 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं और 25,000 से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है। इस मजेदार से वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। वही एक यूजर्स ने मजे लेते हुए कहा पुलिस पर भी चढ़ा कच्चा बादाम का फीवर अब कौन पकड़ेगा कच्चा बादाम को, तो दूसरे यूजर ने लिखा सुपर कूल!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top