शादीशुदा महिलाओं को गर्लफ्रेंड बनाने का प्रपोजल भेजता था शख्स

married women girlfriends

सोशल मीडिया पर एक खबर ऐसी सामने आई है। जिसे सुनते ही कान खड़े हो गए हैं।‌दरअसल मलेशिया से जुड़ा यह खबर, जिसमें कई शादीशुदा महिलाओं ने एक शख्स के खिलाफ साइबर सेल में कंप्लेंट दर्ज करवाएं और सभी शादीशुदा महिलाओं का एक ही शिकायत है, कि वह शख्स यह जानता था कि वह सभी महिलाएं शादीशुदा है फिर भी उन्हें कई बार गर्लफ्रेंड बनाने का प्रपोजल भेजता रहा और प्रेमिका बनने के लिए अ*श्लील मैसेज भी करता रहा।

ऑनलाइन देखते ही करता था प्रपोजल बनाने वाले मैसेज-
News buzz live वेबसाइट के अनुसार यह शख्स शादीशुदा महिलाओं को ऑनलाइन देखते ही समझता था कि वे महिलाएं अफेयर करने के लिए तैयार हैं।‌ उन महिलाओं को अच्छी गाड़ियां, दुनिया की सैर कराने और बहुत सारे अजीबोगरीब ऑफर देकर वह शादीशुदा महिलाओं को अपने जाल में फंसने की कोशिश करता था। तभी महिला के पति ने शख्स से बात की, जिसके बाद वह हैरान रह गया।

पति से कराई शख्स की बात-
स्याजा नाम की इस शादीशुदा महिला ने शख्स के साथ अपने पति की बातचीत का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया। जिसमें यह बात पता चला कि वह शख्स जानता था कि महिला शादीशुदा है। इसके बावजूद उन्हें लव मैसेज भेज का प्रपोज किया। शख्स ने महिला से पहले यही पूछा कि क्या आप शादीशुदा है, जब उन्होंने कहा कि हां तो शख्स ने चिकनी चुपड़ी बातें की और कहा वह किसी भी एंगल से शादीशुदा नहीं लगती हैं।

स्याजा ने बताया कि इसके बाद उनके पति ने शख्स से पूछा कि उसकी पत्नी कैसे उसे शादीशुदा नहीं देती है। जिस पर शख्स ने हैरान करने वाला जवाब दिया। उसने कहा शादी होने के बाद महिलाएं अपना सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर देती हैं। वह घर के बाहर भी नहीं जाती और दिन भर घर के अंदर रहते हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर ऑनलाइन भी नहीं रहते हैं। शख्स ने कहा जो महिलाएं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, वह अपनी शादी से खुश नहीं होती है।
शख्स की बात सुन पति भी हैरान और सोशल मीडिया पर इस खबर को पढ़ने वाले भी हैरान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top