तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल की सोनू को दुल्हन के लिबास में फैंस ने किया खूब पसंद

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

टीवी शो का मशहूर धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसीलिए साल बाद दोबारा से शुरू किया गया है।सोशल मीडिया पर तारक मेहता की सोनू यानी की झील मेहता काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में उन्होंने दुल्हन के लाल जोड़े में फोटो शूट करवाया और अपने फैंस के लिए अपलोड भी किया। जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और उनके लिए कह रहे हैं। आंखों पर विश्वास ही नहीं हो रहा है कि छोटी सी बच्ची इतनी खूबसूरत है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार काफी पॉपुलर है। सोनू का किरदार निभाने वाली थी लोगों के दिल में अपने लिए एक खास जगह बना ली है सोशल मीडिया पर हो काफी एक्टिव रहती है और उनके द्वारा लाल जोड़े में अपलोड किए गए जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहे हैं।

दुल्हन की तस्वीर फैंस को कर रहे हैरान

झील मेहता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। जब उन्होंने लाल जोड़े में फोटोशूट करवाए तो वह भी अपने फैंस के लिए उन्होंने पोस्ट किया। उनके इस लुक को देखने के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं और उनकी सुंदरता की खूब तारीफ कर रहे हैं। झील मेहता का यह लूक देखते ही लोग बोले वाह सुंदर बहुत सुंदर तो एक यूजर ने कहा यकीन नहीं होता कि यह वही बच्ची है।

झील को घूमना पसंद है

झील कई शो में हिस्सा ले चुके हैं लेकिन उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से पहचान मिली। गुजरात की रहने वाली और मां ब्यूटीशियन और पिता बिजनेस में है। झील इंस्टाग्राम पर ट्रैवलिंग के पोस्ट डालती हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top