नो मेकअप देखते ही तमन्ना भाटिया को डरे फैंस, वायरल हो रहा है वीडियो

Tamannaah Bhatia's fans got scared on seeing no makeup

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया खूबसूरती के लिए खूब बचाने जाती है। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो फोटो को लोग खूब देखना पसंद करते है। तमन्ना खुद भी सोशल मीडिया पर काफी अच्छी रहती हैं और अपने फैंस के मनोरंजन का पूरा ध्यान देते हुए अक्सर वीडियोज और फोटो शेयर किया करते है।

खूबसूरत एक्ट्रेस साउथ में अपना नाम को बना चुकी है लेकिन बॉलीवुड में भी का अच्छा खासा नाम बन चुका है। बॉलीवुड फिल्मों में इन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों में खूब राज किया है। तमन्ना अक्सर अपने वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर कर दिया। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉर्ट किया गया।

नो मेकअप में भी खूबसूरत लग रही तमन्ना का वीडियो हो रहा वायरल

तमन्ना भाटिया अपनी खूबसूरती के लिए काफी पहचानी जाती है। उनका फैशन सेंस और उनकी खूबसूरती लोगों को खूब पसंद आती है।हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉर्ट किया गया। जिस दौरान उन्हें नो मेकअप में देखा गया। बिना मेकअप के भी तमन्ना भाटिया जलवे गिरा रही थी। सुबह सुबह के टाइम बिना मेकअप के वह एयरपोर्ट पर स्पॉर्ट की गई, जिस दौरान पैपराजी उनके फोटोज लेने में व्यस्त थे। वह भी हंसते चेहरे से भी बोल देते हुए नजर आ रही है और जाते वक्त उन्हें बाय भी बोलती है।

सोशल मीडिया पर ही तमन्ना भाटिया का यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है, जिसमें उनके बिना मेकअप के भी लोग खूब पसंद कर रहे है और उनके इस वीडियो को खूब देख रहे है। इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। तमन्ना का यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट FS Star News पर शेयर किया गया है। जिसे हजारों लोगों ने देखा है और पसंद करने के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। लोगों ने यह भी लिखा कि बिना मेकअप के भी आप बेहद खूबसूरत लग रही हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top