अनोखे अंदाज से एक शख्स ने बेचा आइस्क्रीम, देखते रह गए लोग

A person sold ice cream in a unique way

आजकल सोशल मीडिया की दुनिया में कुछ अनोखा और अजीब सा देखने को मिली जाता है। अगर टैलेंट की बात चले तो फिर दुनिया में टैलेंट की तो कोई कमी ही नहीं है। एक से बढ़कर एक टैलेंट और कुछ तो ऐसे टैलेंट है जो बेहद ज्यादा ही सोशल मीडिया की दुनिया में मशहूर हो जाते है। रातों-रात स्टार बन जाते है ऐसा कोई वीडियो देखने को मिला है जिसमें लोगों ने अपनी टैलेंट के माध्यम से ऐसा दिल जीता के लोग स्टार बना दिए है।

अक्सर इस दुनिया में कुछ ऐसे ही टैलेंट देखने को मिल जाते है जो सबको हैरान भी कर देते है तो उनके टैलेंट को देखकर दिल भी खुश हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो देखा जा रहा है जो तुर्की का बताया जाता है। एसडीम शॉपकीपर सिलगिन डोंडरमेसी के नाम से सोशल मीडिया पर अपने हुनर और अपनी कड़ी मेहनत से आज तक स्टार बन चुके है। इनका कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और लोग इन वीडियो को जमकर देखते है। हाल ही में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

दुनिया भर में अपने आइसक्रीम की वजह से फेमस हुए सिलगिन एक बहुत बड़े स्टार बन गए है। अपने स्पेशल अंदाज़ के लिए अपनी पहचान बना चुके हैं। यह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते है। सिलगिन तुर्की के एंटाल्या शहर की सड़क पर अपने अनोखे अंदाज से आइसक्रीम देते हुए नजर आते है। कस्टमर के साथ डांस करते हुए इन्हें आइसक्रीम देते हुए देखा गया है। इनका अंदाज इनके कस्टमर को खूब पसंद आता है। इन्होंने आइसक्रीम का बिजनेस शुरू किया तो इनका 10 दिन तक आइसक्रीम नहीं बिका था।

उसके बाद इन्होंने अपनी डांसिन और सिगिंग के अंदाज से लोगों को आइसक्रीम देना शुरू किया, जो लोगों को बेहद पसंद है और अब पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके है। इनका यह भी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंन किया जा रहा है। हर कोई इनके डांस अंदाज़ और इनके आइसक्रीम देने के तरीके को पसंद करता है। इस वीडियो को भी लोग जमकर देख रहे हैं और पसंद कर रहे है। सिलगिन को सिंगिंग और डांसिंग दोनों ही काफी पसंद है और इसी शौक को बरकरार रखते हुए अपने हुनर का कमाल दिखाते है। वैसे इनका असली नाम मेहमत है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो उन का काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल @ cilgin Donurmaci पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 1.6 मिलीयन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 1.7 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top