ताऊ और ताई ने मिलकर छत पर डांस से पड़ोसियों का किया मनोरंजन

Tau and Tai dance together on the terrace

इंटरनेट की दुनिया ऐसी है जहां पर आपको एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलेंगे। इन वीडियो में कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते है, जो बेहद ही खूबसूरत और दिल को खुश करने वाले होते है। इन्हीं वीडियो में डांस का वीडियो भी सबसे ज्यादा देखा जाता है और पसंद किया जाता है।

दरअसल डांस ऐसा अंदाज बन चुका है जो देखने वाले भी खूब मस्ती से देखते है और करने वाले तो मस्ती करते ही है। वह अपने डांस से सोशल मीडिया पर छाए भी रहते है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिल रहा है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें ताऊ और ताई का लाजवाब केमिस्ट्री और उनके बीच का प्यार देखने को मिला। जिसे देख कर दिल को काफी सुकून भी मिलना है और इस डांस ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

छत पर ताऊ ताई का लाजवाब अंदाज़

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आप छत पर एक ताऊ और ताई जी को देखेंगे ताई जी ने साड़ी पहन रखी है और साड़ी के ऊपर शॉल रखा है, तो ताऊजी पैंट शर्ट के ऊपर जैकेट पहने हुए है और चश्मा लगाए है। छत पर दोनों मस्ती के मूड में है। “निंदिया उड़ा के ले गई” गाने पर ताऊ जी लगा रहे ठुमके तो उनका साथ ताई भी बखूबी दे रही है।

ताई और ताऊ जी के साथ जबरदस्त डांस स्टेप करते हुए नजर आ रही हैं। दोनों ही मस्ती के मूड में है और दोनों का कमाल देखने के लिए वहां पड़ोसी भी छत पर इनके डांस को खूब इंजॉय कर रहे है, जहां यह अपने डांस का कमाल तो दिखा रहे है।

सोशल मीडिया पर ताए और ताई का यह वीडियो छाया हुआ है जिसमें उनके अंदाज को देखने को मिला है। दोनों का यह खूबसूरत सा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ ह। जहां आज के समय में लोग इस तरह करने में संकोच करते है, वही यह दोनों अपने डांस का कमाल दिखाकर दिल जीत रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Prakash (@ramprakash2572)

इस खूबसूरत से डांस वीडियो को सभी ने पसंद किया है।जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट RamPrakash 2572 पर शेयर किया गया है वीडियो को 2 लाख 89 हजार से अधिक लाइक आ चुके है और लोग दोनों की जमकर तारीफ करने के साथ ही इनके डांस को भी पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top