ट्रेन और जेसीबी की हुई भयानक टक्कर में, बाल-बाल बचा जेसीबी ड्राइवर

Terrible collision between train and JCB

ट्रेन हादसे की खबरें हम अक्सर सुना करते हैं। वैसे भी सभी को पता है कि ट्रेन के सामने अगर कोई आता है, चाहे वह इंसान हो, जानवर या फिर कोई गाड़ी बचने वाला नहीं है। ट्रेन की स्पीड इतनी तेज होती है कि अगर कोई उसके सामने आए, तो वह बचति ही नहीं है। अक्सर ही हम लोग सोशल मीडिया पर दिल दहला देने वाले वीडियोज देख ही लेते हैं, लेकिन कभी-कभी ट्रेन हादसे में भी कोई ऐसा चमत्कार हो जाता है, जिससे जान तो बच जाती है।

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसे देखने के बाद यूजर्स काफी हैरान हैं। वायरल वीडियो में एक जेसीबी ड्राइवर का ध्यान किसी तरह से हट जाता है और वह रेलवे ट्रैक पर आ जाता है । जिसके पास जो होता है वह दिल दहला देने वाला है। ट्रेन की जोरदार टक्कर के बाद भी जेसीबी ड्राइवर बिल्कुल सही सलामत रहता है।

इस अचंभित करने वाले वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं और यही कह रहे हैं कि ड्राइवर की किस्मत अच्छी थी। वीडियो में आप एक जेसीबी को रेलवे ट्रैक की ओर बढ़ते हुए देखेंगे ट्रैक पर सामने से एक ट्रेन तेज स्पीड से आ रही है, लेकिन किसी कारणवश जेसीबी ड्राइवर का ध्यान ट्रेन पर नहीं जाता है और वह एकदम से पटरियों पर चला जाता है। जिसके बाद उसे देख कर दिल की धड़कनें बढ़ जाती हैं।

फूल स्पीड से ट्रेन जेसीबी को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ जाती हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि जेसीबी हवा में उछलता हुआ दिखाई दे रहा है। जेसीबी की हालत देखने के बाद आपको यही लगेगा कि ड्राइवर तो बचा नहीं होगा लेकिन ड्राइवर की किस्मत काफी अच्छी थी। जिसके कारण उसे कुछ हुआ नहीं और वह सही सलामत बच गया।

हैरान कर देने वाली इस ट्रेन हादसे का वीडियो इंस्टाग्राम पर rassmeshi_kota नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे एक लाख 71 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और यह बढ़ता ही जा रहा है। इस पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top