स्टेज पर दूल्हे के दोस्तों की हरकत देख शरमाई दुल्हन

The actions of the groom's friends on the stage

जयमाला के बाद दूल्हा दुल्हन स्टेज पर खड़े होकर या बैठकर मेहमानों से आशीर्वाद ले रहे होते हैं। ऐसे समय में कभी-कभी दोस्त लोग भी शरारत करने में पीछे नहीं हटते और कुछ ऐसा कर जाते हैं, जैसा किसी ने सोचा ना हो। वैसे तो दूल्हे के दोस्त हंसी मजाक करने में पीछे नहीं हटते हैं। जयमाला के बाद दूल्हा-दुल्हन जब साथ खड़े होते हैं तभी दूल्हे के दोस्त मस्ती करते नजर आ ही जाते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों छाया है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं तभी दूल्हे के दोस्त कुछ ऐसी हरकत करते हैं।

दूल्हे के दोस्तों ने किया दुल्हन के सामने में मजाक

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हा दुल्हन स्टेज पर खड़े होकर मेहमानों का आशीर्वाद ले रहे हैं, तभी दूल्हे के कुछ दोस्त वहां आ पहुंचते हैं दूल्हे के दोस्तों ने पहले से ही सारी योजना बनाई हुई थी। स्टेज पर दूल्हे के दोस्त बारी-बारी से आते हैं फिर पहला दोस्त दुल्हन को एक फूल देता है, जिसके बाद एक और दोस्त आता है वह दूल्हे के हाथ में पोछा पकड़ाता है। ऐसे ही कई लोग स्टेज पर पहुंचते हैं और एक के बाद एक गिफ्ट देते हैं।

दोस्तों का मजाक देख शरमा गई दुल्हन

स्टेज पर खड़ी दुल्हन दोस्तों के मजाक को देखकर शरमा गए और वह हंसने भी लगी। दुल्हन को दोस्तों का मजाक पसंद आया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी पसंद किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर वेंडिंग दुल्हनिया नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है- ऐसे ही दोस्तों को टैग करिए। इस वीडियो पर अन्य यूजर अपनी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और दूल्हे के दोस्तों का मजाक उन्हें पसंद आ रहा है। आपको कैसा लगा वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top