ऊदबिलाव ले रहा था वाॅटर पूल में स्लाइड का मजा, वीडियो देख लोगों को आ रहा मजा

The beaver was enjoying the slide in the water pool

घूमने-फिरने का शौक किसे नहीं होता है। सब चाहते हैं घूमना फिरना मौज मस्ती करना, कुछ लोग तो ऐसे मस्तीखोर होते हैं जो हर वक्त मस्ती करने की ताक में लगे रहते हैं और अगर वाटर पार्क में मस्ती की जाए तो उसका मजा ही दुगना हो जाता है। वॉटर पार्क में सबसे मजा स्लाइड वाॅटर पूल में आता है।

पूल के ऊपर से फिसलते हुए नीचे आना रोमांचक होता है लेकिन यह स्लाइड वाॅटर पूल में लोग इंसानों को ही देखने हैं। अगर आप से कहा जाए कि स्लाइडिंग वाॅटर पूल में कोई जानवर स्लाइड कर रहा है तो आप यकीन नहीं करेंगे, क्योंकि आमतौर पर ऐसा होता ही नहीं है ।

लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप एक स्लाइड वाॅटर पूल में ऊदबिलाव को स्लाइड करते मस्ती करते हुए देख पाएंगे। इस वीडियो को देखने के बाद यह तो पता हो ही गया कि जीव जंतु भु मौज मस्ती करने में पीछे नहीं रहते हैं।

वायरल वीडियो है तो‌ हैरान करने वाला है ही लेकिन मजेदार भी खूब है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ ऊदबिलाव वाॅटर फॉल का मजा ले रहे हैं, तो स्लाइड करने का भी आनंद उठा रहे हैं। वैसे आप भी बचपन में ऐसे मस्ती तो खूब की होंगी? क्या आपने भी कभी स्लाइड वाॅटर पूल का मजा लिया है या फिर बारिश के समय में जमीन पर स्लाइड करते हुए तो जरूर इसका अनुभव लिए होंगे।

ऊदबिलाव का यह मस्ती करने वाला वीडियो ट्विटर पर @buitengebieden नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इस पर 148000 से अधिक लोग आ चुके हैं तो 15000 से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। इस वीडियो को मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मैंने अक्सर देखा है कि गाय, घोड़े, कुत्ते बिल्ली और ऊदबिलाव से लेकर सभी जान वल खेलना पसंद करते हैं दूसरे यूजर ने लिखा है- वह सभी जानवरों में सबसे खुश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top