स्ट्रीड फूड वेंडर ने किया गोलगप्पे के साथ एक्सपेरिमेंट और लोगों को खिलाया अंडा गोलगप्पा

Egg golgappa fed to people

अगर आप खाने-पीने के शौकीन है तो स्ट्रीड फूड का नाम सुनते ही आपके मुंह में पानी जरूर आ जाएगा। स्ट्रीड फूड का स्वाद ऐसा होता है कि नाम से ही मुंह में पानी आ जाएगा तो खाने की भी एक्साइटमेंट बढ़ जाती है। इन दिनों स्ट्रीड फ्रूट के साथ वेंडर्स हर कुछ एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं और ऐसे में अगर आप गोलगप्पे के दीवाने हैं तो वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आप को गुस्सा तो जरूर आएगा।

सूरत का एक स्ट्रीड फूड वेंडर अंडा गोलगप्पा बनाकर लोगों को सर्व कर रहा है। सबसे हैरानी की बात तो यह होती है कि कुछ लोगों को यह एक्सपिरिमेंट काफी पसंद भी आ रहा है, तो बहुत से यूजर्स इसे देखकर गुस्से से लाल पीले हो रहे हैं। एक यूजर ने यहां तक कह दिया कि इसे देखकर ही उसे उल्टी आ रही है।

वायरल वीडियो में देखेंगे की स्ट्रीड फूड वेंडर्स बड़े से पैन में तेल डालता है उसमें कटे प्याज, टमाटर, हरी धनिया, मिर्चा, दो अंडे की जर्दी को कुछ मसालों के साथ हल्का भून लेता है। इस स्टफिंग को मैश कर ग्रेवी तैयार करता है। इसके बाद उसे एक कटोरे में निकाल देता है।

गोलगप्पे में इस ग्रेवी को डाल कर, उसके ऊपर थोड़ा दही और कुछ सेव छिड़ककर उसे सर्व करता है। इस वीडियो को देखने के बाद शायद ही गोलगप्पा खाने वाले अपने आप को कंट्रोल कर पाए, लेकिन कुछ ऐसे हैं जो यह देखते ही भड़क जा रहे हैं।

वैसे हर लोगों को गोलगप्पे का खट्टा मीठा और तीखा स्वाद ही पसंद है, लेकिन उसमें अंडे की जर्दी की पीसी हुई ग्रेवी देखकर सभी को यह पसंद तो नहीं आ रहा है। इस वीडियो को फूड ब्लॉगर आशीष श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट foodie_on_infield पर शेयर किया है। जिस पर 26 हजार से ज्यादा लाइक आए हुए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद बहुत सारे लोगों ने दुकानदार को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।
वैसे आपको कैसा लगा वेंडर का यह एक्सपेरिमेंट कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top