आर्मी जवान के बर्थडे पर उनके दोस्तों ने परेड कर, दी जन्मदिन की बधाई

वैसे तो सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है। जिस पर आए दिन ही हमें वायरल वीडियोज देखने को मिल जाते हैं। वायरल वीडियोज में कुछ वीडियो या तो आपको हंसाते है या फिर इमोशनल कर देते है तो कोई-कोई वीडियो काफी अतरंगी भी होती है।

ऐसा ही एक अतरंगी वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो के अतरंगी पन को देखकर इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो में एक सिपाही के जन्मदिन को उनके दोस्तों ने काफी अतरंगी तरीके से मनाया है, तो आइए हम आपको इस बारे में वीडियो के बारे में बताएं-

वैसे तो हमारे देश के जवान ही हमारे देश का गौरव होते हैं। वे परिवार से दूर रह कर हमारी सुरक्षा करते हैं। खाली समय में हमारे देश के जवान भी काफी मस्ती करते हैं और त्यौहार जन्मदिन आदि को काफी अच्छे से भी सेलिब्रेट करते हैं। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सेना की एक सिपाही का जन्मदिन है और उस व्यक्ति के जन्मदिन को खास बनाने के लिए उनके दोस्त परेड कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

ऐसा जन्मदिन शायद ही किसी ने मनाया हो। यह वीडियो इतना अनोखा है, इसीलिए यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो किसी कैंप का है और कैंप के अंदर ही शख्स के जन्मदिन को उनके मित्रों द्वारा सेलिब्रेट किया जा रहा है।

ऐसा अतरंगी सेलिब्रेशन देखकर लोग इस वीडियो की काफी प्रशंसा कर रहे हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो फेसबुक पर Indian Army Fans नाम के फेसबुक अकाउंट पर अपलोड किया गया है। यह वीडियो दिल को छू लेने वाला है और इस वीडियो में हमारे देश के जवानों का मार्मिक चित्रण भी है। इसीलिए यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है और इस वीडियो को कई लाखों लोगों ने देखा है और हजारों लाइक्स इस वीडियो पर आ गए हैं। इस वीडियो को देखकर सभी लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा है कि आर्मी की तो सारी वीडियोस ही अच्छी होती हैं तो दूसरे यूजर ने लिखा है कि ऐसा अनोखा बर्थडे सेलिब्रेशन तो मैंने कभी नहीं देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top