पानी बचाने और ठंड में गर्म पानी से नहाने का देसी जुगाड़, वायरल वीडियो श्रशकर रहा सबको हैरान

Desi jugaad to save water and bathe with hot water in cold

नया साल आने को है और नए साल के साथ साथ कड़ाके की ठंड भी आ गई है। इस बार ठंडी अच्छी खासी पड़ रही है। ठंडी तो सबको अच्छी लगती है लेकिन इस ठंडी में नहाना सबको कुछ खास अच्छा नहीं लगता। ज्यादा ठंडी में सभी नहाने से भागते हैं। इस समय तो सभी गर्म पानी से ही नहाते हैं। लेकिन गर्म पानी से नहाने पर ज्यादा ठंडी लगती है और ठंडे पानी से नहाया नहीं जाता तो आदमी करे तो क्या करें?

बहुत लोग तो इस ठंडी में कई दिन तक नहीं नहाते वही कुछ लोग रोजाना नाते हैं। लेकिन इस ठंडी का देसी जुगाड़ एक छोटे से लड़के ने खोज निकाला है जी हां, एक ऐसा ही देसी जुगाड़ वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और वाकई इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी बिल्कुल नहीं रोक पाएंगे।

यह देसी जुगाड़ एक छोटे से बच्चे द्वारा बनाया गया है। लेकिन हम आपको पहले ही सलाह देते हैं कि आप इस जुगाड़ को अपने घर पर बिल्कुल भी प्रयोग में ना लाएं क्योंकि यह आपके शरीर के लिए घातक भी साबित हो सकता है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा लड़का मिट्टी के चूल्हे पर रखे कढ़ाई में नहा रहा है।

मिट्टी के चूल्हे में लकड़ियां रखी हुई है। जिस में आग लगी हुई है और कढ़ाई में पानी उबल रहा है। लड़का इसी कढ़ाई में बैठकर काफी मजे ले कर नहा रहा है और पानी की बचत भी कर रहा है। लेकिन यह तरीका अपनाना नुकसानदेह भी हो सकता है। इसलिए सावधानी बरतें और इसे घर पर बिल्कुल भी प्रयोग ना करें। लेकिन यह वीडियो देखने में काफी मजेदार है।

चेहरे पर मुस्कान ला देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं इस वीडियो पर वक्त भी कर रहे हैं। इस कड़ाके की ठंडी में नहाते हुए वायरल इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है। मैं तो इस जुगाड़ से भी नहीं नहाता, तो वहीं दूसरी यूजर ने लिखा है भारत में टैलेंट की कमी नहीं है, तो कुछ लोगों ने लिखा है कि पानी बचाने का देसी और भयंकर जुगाड़ अच्छा लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top